इस गांव में दहशत के चलते घरों में कैद हैं ग्रामीण, जानें पूरा मामला

अमेठी। अमेठी के गौरीगंज थाना क्षेत्र के राजापुर कौहार गांव में पागल सियार ने आतंक मचा रखा है। अब तक सियार ने कई लोगों को काटकर घायल कर दिया है। दहशत ऐसी है कि घर से निकलने में ग्रामीणों को डर लग रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि वन विभाग की ओर से अभी तक कोई पहल नहीं की गयी है। जबकि अब तक सियार के हमले से दो बच्चों समेत कई लोग बुरी तरह जख्मी हो चुके हैं।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- राज्य सम्मेलन में अखिलेश बोले- हमें नेताजी का आशीर्वाद मिला है, हम रोके नहीं रुकेंगे }

बता दें कि सोमवार शाम को पागल सियार के काटने से राम नरेश यादव(45) गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं गांव के ही नन्हे सिंह, राम दुलारे, रामपती पत्नी श्रीनाथ और शीतला अग्रहरि पुत्र राम चरन सहित घर में मौजूद दो बच्चे सियार के काटने से गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अब तो घर के अंदर भी हमारे बच्चे सुरक्षित नही है। एक ओर जहां सियार के काटने से घायल व्यक्ति स्थानीय अस्पताल में इलाज करा रहे है, वही दूसरी ओर कुछ पीड़ित घरेलू इलाज कर अपने जख्म भर रहे हैं।

ग्रामीणों ने चलाया खोजबीन अभियान-

{ यह भी पढ़ें:- UP: आगरा-ग्वालियर पैसेंजर डिरेल, रेलवे कर्मचारी मौके पर }

पागल सियार से परेशान ग्रामीणों ने वन विभाग की बेरुखी से खफा होकर खुद मोर्चा संभाल लिया। ग्रामीण इकठ्ठा होकर लाठी कुल्हाड़ी लेकर देर तक खोजबीन करते रहे लेकिन पागल सियार किसी के हाथ नहीं लगा।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में 29 IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें लिस्ट }