1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Yami Gautam को हुई गंभीर बीमारी, पोस्ट शेयर कर बोली- मैं टीनेज से इस बीमारी से जूझ रही हूं…

Yami Gautam को हुई गंभीर बीमारी, पोस्ट शेयर कर बोली- मैं टीनेज से इस बीमारी से जूझ रही हूं…

 बॉलीवुड फेमस और हॉट एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। फैंस से जुड़े रहने के लिए यामी गौतम (Yami Gautam) अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। वही बीते दिन यामी गौतम (Yami Gautam) ने  फैंस के साथ अपना दर्द जाहीर किया है दरअसल, यामी गौतम (Yami Gautam)  एक लाइलाज बीमारी से जूझ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस और हॉट एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। फैंस से जुड़े रहने के लिए यामी गौतम (Yami Gautam) अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। वही बीते दिन यामी गौतम (Yami Gautam) ने  फैंस के साथ अपना दर्द जाहीर किया है दरअसल, यामी गौतम (Yami Gautam)  एक लाइलाज बीमारी से जूझ रही है।

पढ़ें :- Kiran Bedi से Yami Gautam ने की मुलाक़ात, पोस्ट शेयर कर कहा- जब मैम की पोस्टिंग हुई तो डोर-टू- डोर पुलिस ...

यामी गौतम (Yami Gautam) ने पोस्ट शेयर कर बताया कि वे एक ऐसी स्किन डिजीज (Skin isease) से जूझ रही हैं जिसका इलाज नहीं है। इतना ही नहीं इस बीमारी के चलते उन्हें अपने प्रोफेशन में काफी परेशानी होती है।

पोस्ट में जाहीर किया दर्द

यामी गौतम (Yami Gautam) ने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी ‘केराटोसिस पिलारिस’ (Keratosis Pilaris’) नाम की स्किन की बीमारी का खुलासा किया है। जिसमें स्किन पर छोटे-छोटे दाने और खुदरापन हो जाता है।


उन्होंने लिखा, हेलो इंस्टा फैमिली, हाल ही मेरा एक फोटो शूट हुआ था और तस्वीरें पोस्ट प्रोडक्शन के लिए भेजी जानी थीं। तभी मैंने सोचा कि मुझे अपनी समस्या को स्वीकार कर लेना चाहिए और जो है उसे वैसे ही अपनाने में कोई हर्ज नहीं है।


(Yami Gautam) आगे कहतीं हैं, मैं टीनेज से त्वचा की बीमारी से जूझ रही हूं जिसका नाम केरारोसिस पिलारिस (Keratosis Pilaris) है और अब मैं सभी को इस बीमारी के बारे में बताना चाहती हूं। वो लोग जो इस कंडीशन के बारे में नहीं जानते, तो जान लें कि इस डिजीज में स्किन पर छोटे-छोटे बम्प्स निकल आते हैं। ये इतने भी बुरे नहीं होते, जितना कि पास वाली आंटी इसे बना देती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...