कोरोना संकट के बीच केजरीवाल सरकार ने गंगाराम अस्पताल के खिलाफ दर्ज कराई FIR

ganga
कोरोना संकट के बीच केजरीवाल सरकार ने गंगाराम अस्पताल के खिलाफ दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है। वहीं, दिल्ली में कोरोना संकट बढ़ते ही वहां की सियासत गर्म हो गयी है। इस बीच केजरीवाल सरकार ने गंगाराम अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, इससे पहले सीएम केजरीवाल ने निजी अस्पतालों के रवैये को लेकर गुस्सा जाहिर की थी।

Amid Corona Crisis Kejriwal Government Lodges Fir Against Ganga Ram Hospital :

उनका कहना था कि निजी अस्पताल कोरोना मरीजों का उपचार करने के लिए मनमाना तरीका आजाम रहे हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने सर गंगाराम अस्पताल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। दिल्ली सरकार ने महामारी रोग अधिनियम के उल्लंघन के लिए सर गंगाराम अस्पताल पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।

गंगाराम अस्पताल पर कोरोना वायरस की टेस्टिंग नियमों के उल्लंघन के चलते एफआईआर दर्ज करवाई गई है। आईपीसी की धार 188 के तहत गंगाराम अस्पताल पर एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में कहा गया है कि अस्पतालों को स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों का पालन करना और केवल आरटी पीसीआर ऐप के माध्यम से सैंपल एकत्र करना अनिवार्य था। सर गंगाराम ने सैंपल एकत्र करने के लिए आरटी पीसीआर का उपयोग नहीं किया।

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है। वहीं, दिल्ली में कोरोना संकट बढ़ते ही वहां की सियासत गर्म हो गयी है। इस बीच केजरीवाल सरकार ने गंगाराम अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, इससे पहले सीएम केजरीवाल ने निजी अस्पतालों के रवैये को लेकर गुस्सा जाहिर की थी। उनका कहना था कि निजी अस्पताल कोरोना मरीजों का उपचार करने के लिए मनमाना तरीका आजाम रहे हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने सर गंगाराम अस्पताल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। दिल्ली सरकार ने महामारी रोग अधिनियम के उल्लंघन के लिए सर गंगाराम अस्पताल पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। गंगाराम अस्पताल पर कोरोना वायरस की टेस्टिंग नियमों के उल्लंघन के चलते एफआईआर दर्ज करवाई गई है। आईपीसी की धार 188 के तहत गंगाराम अस्पताल पर एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में कहा गया है कि अस्पतालों को स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों का पालन करना और केवल आरटी पीसीआर ऐप के माध्यम से सैंपल एकत्र करना अनिवार्य था। सर गंगाराम ने सैंपल एकत्र करने के लिए आरटी पीसीआर का उपयोग नहीं किया।