1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विवादों के बीच पीएम मोदी को कारण जौहर ने लिखा लेटर, कहा- हमारी फिल्म इंडस्ट्री…

विवादों के बीच पीएम मोदी को कारण जौहर ने लिखा लेटर, कहा- हमारी फिल्म इंडस्ट्री…

Amidst Controversy Johar Wrote Letter To Pm Modi Saying Our Film Industry

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म मेकर कारण जौहर सुशांत सिंह केस के चलते विवादों से घिरे हुए हैं इसके बावजूद कारण  काफी समय से ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव नहीं है और ये सब कंगना रनौत के द्वारा उनकी ट्रोलिंग के बाद शुरु हुआ था। लेकिन हाल ही में करण जौहर का एक ट्वीट सामने आया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- बिग बॉस 14: हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ के बाद अब घर मे ये 3 दिग्गज करेंगे इंट्री, अब होगा धमाल

आपको बता दें, कि ये मौका था महात्मा गांधी के जयंती का और इस मौके पर करण जौहर ने देश के प्रधानमंत्री को एक खास पत्र लिखा है। गांधी जी की जय़ंती और देश की आजादी कि 75 साल पूरे होने पर करण जौहर ने बॉलीवुड और योजनाओं को लेकर पीएम मोदी को ये पत्र लिखा था।

कारण जौहर ने लिखा पीएम को पत्र

इस पत्र मे करण जौहर ने लिखा है कि- हमारी फिल्म इंडस्ट्री स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर काफी खुश है और इसपर एक बड़ा जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। इस समय वो प्रयास कर रहे हैं कि वो भारत की वीरता, मूल्यों और संस्कृति के बारे में कंटेंट लोगों के सामने लाएं।

इसके अलावा उनका कहना था कि रचनात्मक और कुछ अलग कंटेंट के साथ हम सभी लोग सामने आ रहे हैँ। करण जौहर यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होने एक और ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होने अपनी बात कहते हुए फिल्म निर्माता करण ने राजकुमार हिरानी, एकता कपूर, आनंद एल राय, साजिद नाडियाडवाला, रोहित शेट्टी और दिनेश विजन को इस पोस्ट में टैग किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...