1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विवादों के बीच KRK ने गोविंदा का किया धन्यवाद, एक्टर बोले- KRK के टच में नहीं हूं मै ना कोई मीटिंग ना फोन…

विवादों के बीच KRK ने गोविंदा का किया धन्यवाद, एक्टर बोले- KRK के टच में नहीं हूं मै ना कोई मीटिंग ना फोन…

कमाल आर खान का विवादों से पुराना नाता है। बीते दिनो विवादित बयानो को लेकर सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। ये मामला काफी सुर्खियों में भी भी बना हुआ है। इसके बाद केआरके इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कमाल आर खान का विवादों से पुराना नाता है। बीते दिनो विवादित बयानो को लेकर सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। ये मामला काफी सुर्खियों में भी भी बना हुआ है। इसके बाद केआरके इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

दरअसल, हाल ही में केआरके ने ट्वीट कर गोविंदा को अपने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया। KRK ने ट्वीट किया, गोविंदा भाई थैंक्यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए। मैं आपको निराश नहीं करूंगा।

आपको बता दें,  krk  ने ये ट्वीट 29 मई को किया था। केआरके के इस ट्वीट के बाद सभी को लगा कि सलमान खान के साथ उनका जो मामला चल रहा है उसको लेकर गोविंदा ने उन्हें सपोर्ट किया है। अब गोविंदा ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। गोविंदा का कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मामले में उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है।

गोविंदा ने दिया रिएक्शन

गोविंदा ने कहा, ‘मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ें जिसमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है। मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज. यहां तक की केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं।’ गोविंदा ने आगे इसे एक अजेंडा बताते हुए कहा, ‘मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है। ऐसा ही एक प्रयास एक दूसरे क्रिटिक कोमल नहाटा ने भी किया था जिन्होंने कार्तिक आर्यन के हाथ से फिल्में जाने वाले मामले में मेरा नाम लिया। दोनों ही प्रयास एक अजेंडा लग रहा है इस महामारी के दौरान फालतू का मामला बनाने के लिए।’

सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का केस दर्ज किया है। केआरके ने इस केस के दर्ज होने के बाद कहा था कि सलमान ने उनके खिलाफ इसलिए केस दर्ज किया क्योंकि उन्होंने फिल्म राधे का खराब रिव्यू दिया था। वहीं सलमान की लीगल टीम ने बताया कि उन्होंने राधे की वजह से केस दर्ज नहीं किया है. उनका कहना है कि केआरके काफी समय से सलमान पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने सलमान को करप्ट कहा है और साथ ही उनके एनजीओ बीइंग ह्यूमन पर भी गलत आरोप लगाए हैं.

पढ़ें :- Kamal R Khan का बड़ा बयान, कहा- देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...