1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. कोरोना ब्लास्ट के बीच डॉक्टर्स के ने गजब अंदाज में की मरीजों की हौसला अफजाई, VIDEO देख आप भी करेंगे सैल्यूट

कोरोना ब्लास्ट के बीच डॉक्टर्स के ने गजब अंदाज में की मरीजों की हौसला अफजाई, VIDEO देख आप भी करेंगे सैल्यूट

कोरोना के प्रचंड रूप लेने के बाद वडोदरा से एक वीडियो सामने निकल कर आया है, जिसे देखने के बाद आपके अंदर भी इस महामारी से लड़ने के लिए उम्मीद बढ़ेगी। यह वीडियो वड़ोदरा के एक अस्पताल का है। वीडियो में घायल फिल्म का लोकप्रिय गाना सोचना क्या? जो भी होगा देखा जाएगा... चल रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amidst The Corona Blast Doctors Encouraged Patients With Great Confidence Watching Video You Will Also Salute

नई दिल्ली: कोरोना के प्रचंड रूप लेने के बाद वडोदरा से एक वीडियो सामने निकल कर आया है, जिसे देखने के बाद आपके अंदर भी इस महामारी से लड़ने के लिए उम्मीद बढ़ेगी। यह वीडियो वड़ोदरा के एक अस्पताल का है। वीडियो में घायल फिल्म का लोकप्रिय गाना सोचना क्या? जो भी होगा देखा जाएगा… चल रहा है।

पढ़ें :- ससुराल में बहुरानी का हुआ ऐसा स्वागत, VIDEO देख लोग बोले Undertaker आ रहा है क्या...

वहीं इस गाने पर कई सारे डॉक्टर्स पीपीई किट पहन कर कोविड मरीजों के साथ डांस कर रहें हैं। वीडियो में कोरोना से संक्रमित एक बुढ़िया अम्मा भी दिख रही हैं। जो डॉक्टरों के साथ गाने की धुन पर बेड पर लेट हुए थिरक-थिरक कर डांस कर रही हैं।

डॉक्टरों द्वारा कोविड मरीजों की ऐसी हौशला अफजाई करते हुए उन्हें देखना सच में अद्भुत है। वे एक तरफ पूरा-पूरा दिन कोविड मरीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं। दूसरी तरफ अपने बचे हुए समय में भी वह इस तरह कोविड संक्रमित मरीजों की हिम्मत बढ़ाने के लिए डांस कर रहे हैं।

यह वीडियो वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल के कोविड जनरल वॉर्ड का है। वीडियो को पूजा भरद्वाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – “सोचना क्या, जो भी होगा देखा जायेगा… वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का वीडियो।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X