अमित किशोर बने देवरिया के नए डीएम

IAS Amit Kishor
अमित किशोर बने देवरिया के नए डीएम

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक निजी बालिका गृह में सामने आई बच्चियों के शारीरिक शोषण की घटनाओं के बाद सूबे की सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, पूर्व जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक पांडे को निलंबित करते हुए दो अन्य प्रोबेशन अधिकारी नीरज कुमार और अनूप सिंह के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। इसके साथ ही देवरिया के जिलाधिकारी सुजीत कुमार को हटा दिया गया है, जिसके कुछ ही घंटों बाद एटा के जिलाधिकारी रहे अमित किशोर को देवरिया स्थानांतरित किया गया है।

यूपी सरकार ने देवरिया के जिलाधिकारी को हटाने के बाद दो आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। दूसरा तबादला ईश्वरी प्रसाद पाण्डेय का किया गया है, जिन्हें रजिस्ट्रार चिट एंड फण्ड के पद से स्थानंतरित करते हुए एटा के जिलाधिकारी के रूप में नई तैनाती दी गई है।

{ यह भी पढ़ें:- देवरिया कांड: शासन ने एसपी-सीओ समेत चार पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई }

आपको बता दें कि यूपी की योगी सरकार ने देवरिया में सामने आई घटना के बाद प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों को 12 घंटों के भीतर सूबे के ​हर जिले के सभी नारी संरक्षण गृहों की रिपोर्ट तलब की है।

{ यह भी पढ़ें:- देवरिया बालिका गृह कांड: सीएम योगी के निर्देश के बाद भी सोता रहा प्रशासन }

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक निजी बालिका गृह में सामने आई बच्चियों के शारीरिक शोषण की घटनाओं के बाद सूबे की सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, पूर्व जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक पांडे को निलंबित करते हुए दो अन्य प्रोबेशन अधिकारी नीरज कुमार और अनूप सिंह के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। इसके साथ ही देवरिया के जिलाधिकारी सुजीत कुमार को हटा दिया गया है, जिसके कुछ ही घंटों बाद एटा के जिलाधिकारी रहे…
Loading...