1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सिंघु बॉर्डर पर हुई हत्या के मामले में अमित मालवीय ने राकेश टिकैत को ठहराया जिम्मेदार, कहीं ये बातें…

सिंघु बॉर्डर पर हुई हत्या के मामले में अमित मालवीय ने राकेश टिकैत को ठहराया जिम्मेदार, कहीं ये बातें…

सिंघु बॉर्डर (singhu border) पर युवक की हत्याकर शव को लटकाए जाने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त हो गयी है। वहीं, इस घटना को लेकर सियासत भी शुरू हो गयी है। भाजपा (BJP) नेता ने इस हत्या का ठिकरा राकेश टिकैत  (Rakesh Tikait) पर फोड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सिंघु बॉर्डर (singhu border) पर युवक की हत्याकर शव को लटकाए जाने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त हो गयी है। वहीं, इस घटना को लेकर सियासत भी शुरू हो गयी है। भाजपा (BJP) नेता ने इस हत्या का ठिकरा राकेश टिकैत  (Rakesh Tikait) पर फोड़ा है।

पढ़ें :- भाकियू में टूट के बाद ​बोले राकेश टिकैत, सरकारों का काम होता है फूट डालना, हमारा धर्म है किसानों की आवाज को और बुलंद करना

भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय (Amit Malviya) ने ट्वीट कर लिखा है कि, राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने योगेंद्र यादव (Yogendra Yadav) के बगल में बैठकर मॉब लिंचिंग को गलत न ठहराया होता तो यह हत्या न होती। अमित मालवीय (Amit Malviya) ने लिखा कि किसानों के नाम पर इस तरह की अराजकता फैला रहे लोगों के नाम उजागर किए जाने चाहिए।

इसके साथ ही एक और ट्वीट में अमीत मालवीय (Amit Malviya) ने लिखा है कि, बलात्कार, हत्या, वैश्यावृत्ति, हिंसा और अराजकता… किसान आंदोलन के नाम पर यह सब हुआ है। अब हरियाणा के कुंडली बॉर्डर पर युवक की बर्बर हत्या… आखिर हो क्या रहा है? किसान आंदोलन के नाम पर यह अराजकता करने वाले ये लोग कौन हैं जो किसानों को बदनाम कर रहे हैं?

जांच के लिए पहुंचे सोनीपत के डीएसपी हंसराज ने कहा, ‘सुबह 5 बजे के करीब एक शव लटका हुआ पाया गया था। उसके हाथ और पैर कटे हुए थे। यह शव उसी जगह पर मिला है, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि इस हत्या का जिम्मेदार कौन है।’

पढ़ें :- दो भागों में बंटा भारतीय किसान यूनियन, अब अलग-थलग पड़े राकेश टिकैत, राजेश सिंह चौहान बने राष्ट्रीय अध्यक्ष

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...