छत्तीसगढ़ चुनाव: अमित शाह व राहुल की हुंकार के बाद आज थम जाएगा प्रचार

amit shah rahul gandhi
छत्तीसगढ़ चुनाव: अमिश शाह व राहुल की हुंकार के बाद आज थम जाएगा प्रचार

Amit Shah And Rahul Gandhi Rallies In Chattisgarh Over Vidhansabha Election

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आज रात से प्रथम चरण के मतदान का चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले अमित शाह और राहुल गांधी शनिवार को जोरदार रैलियां कर रहे हैं। रैली से पहले जहां कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनांदगांव जाकर गुरुद्वारे में मत्था टेका तो दूसरी तरफ अमित शाह ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए विकास का वादा किया।

बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए अमित शाह ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होने कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र 15 साल के अनुभव का निचोड है। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में छत्तीसगढ़ बामारु राज्य से विकसित राज्य बना। उन्होने कहा कि डॉ रमन सिंह की सरकार ने नक्सलवाद पर नकेल कसने में काफी हद तक सफलता पाई है।

संकल्प पत्र जारी करते हुए अमित शाह ने कहा कि अभी एक मणिकंचन योग है, केंद्र में मोदी जी की सरकार है और राज्य में रमन सिंह जी की सरकार है और ये दोनों सरकारें मिलकर राज्य को सफलता की बुलंदियों तक ले जाएंगी। अमित शाह ने कहा कि किसानों को मुफ्त में अल्पकालीन लोन देने वाला छत्तीसगढ़ पहला राज्य है।

वहीं छत्तीसगढ़ किले को बीजेपी से छीनने की कोशिश कर रही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज राज्य में तीन रैलियां कर रहे हैं। उन्होने शुक्रवार को राजनांदगांव में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी कर वादों की झड़ी लगा दी थी। राहुल गांधी आज कांकेर, कोठगोदाम और जगदलपुर में रैलियां करेंगे।

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आज रात से प्रथम चरण के मतदान का चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले अमित शाह और राहुल गांधी शनिवार को जोरदार रैलियां कर रहे हैं। रैली से पहले जहां कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनांदगांव जाकर गुरुद्वारे में मत्था टेका तो दूसरी तरफ अमित शाह ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए विकास का वादा किया। बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए अमित शाह ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होने कहा कि…