मिशन 2019: यूपी में आज आमने—सामने होंगे अमित शाह और राहुल गांधी

rahul gandhi amit shah
मिशन 2019: यूपी में आज आमने—सामने होंगे अमित शाह और राहुल गांधी

लखनऊ । लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर यूपी में सियासी घमासान शुरु हो गया है। इसी क्रम में देश की दो बड़ी पार्टियों के दिग्गज नेता आज आमने सामने होंगे। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता के बीच अपनी मजबूती बनाने का प्रयास करेंगे।

Amit Shah And Rahul Gandhi Visit In Uttarpradesh Today :

बता दें कि अमित शाह अपनी दो दिवसीय प्रवास पर यूपी में है। वो गुरुवार को जहां बनारस में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, वही राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी की जनता के बीच हुंकार भरेंगे। बनारस में अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं, प्रचारकों और प्रभारियों से सीधा संपर्क साधेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक-एक कर सभी राज्यों का दौरा कर रहे हैं और उनकी नज़र अधिक से अधिक लोकसभा सीटों को कवर कर वहां पार्टी की पोजीशन जानने की है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में मिली हार के बाद शाह अपनी रणनीति में बदलाव भी कर सकते हैं। 22 जुलाई को अमित शाह पूरे देश के दौरे का पहला राउंड पूरा कर लेंगे।

वही दूसरी तरफ राहुल गांधी का अमेठी दौरे का आज दूसरा दिन है। राहुल आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओ और संगठन से जुड़े लोगों से बात करेंगे। वो पदाधिकारियों के साथ इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के विजय रथ को किस तरह रोंका जाए। बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 सीटें हैं जो हार और जीत का अंतर तय कर सकती हैं। इसलिए सत्ताधारी दल और मुख्य विपक्षी दल के प्रमुख अपनी पार्टी की जड़ें मजबूत करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।

लखनऊ । लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर यूपी में सियासी घमासान शुरु हो गया है। इसी क्रम में देश की दो बड़ी पार्टियों के दिग्गज नेता आज आमने सामने होंगे। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता के बीच अपनी मजबूती बनाने का प्रयास करेंगे।बता दें कि अमित शाह अपनी दो दिवसीय प्रवास पर यूपी में है। वो गुरुवार को जहां बनारस में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, वही राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी की जनता के बीच हुंकार भरेंगे। बनारस में अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं, प्रचारकों और प्रभारियों से सीधा संपर्क साधेंगे।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक-एक कर सभी राज्यों का दौरा कर रहे हैं और उनकी नज़र अधिक से अधिक लोकसभा सीटों को कवर कर वहां पार्टी की पोजीशन जानने की है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में मिली हार के बाद शाह अपनी रणनीति में बदलाव भी कर सकते हैं। 22 जुलाई को अमित शाह पूरे देश के दौरे का पहला राउंड पूरा कर लेंगे।वही दूसरी तरफ राहुल गांधी का अमेठी दौरे का आज दूसरा दिन है। राहुल आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओ और संगठन से जुड़े लोगों से बात करेंगे। वो पदाधिकारियों के साथ इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के विजय रथ को किस तरह रोंका जाए। बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 सीटें हैं जो हार और जीत का अंतर तय कर सकती हैं। इसलिए सत्ताधारी दल और मुख्य विपक्षी दल के प्रमुख अपनी पार्टी की जड़ें मजबूत करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।