1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने का धमकी भरा ईमेल मिला है । यह खुलासा मंगलवार को मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने किया है। सीआरपीएफ हेड ऑफिस को एक मेल प्राप्त हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Amit Shah And Yogi Adityanath Received Death Threats Security Agencies Alert

मुंबई। देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने का धमकी भरा ईमेल मिला है । यह खुलासा मंगलवार को मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने किया है। सीआरपीएफ हेड ऑफिस को एक मेल प्राप्त हुआ है। उसमें लिखा है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा। मेल में लिखा है कि किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा। मेल आने के बाद से सीआरपीएफ दफ्तर में हड़कंप मच गया है। सीआरपीएफ समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ को मंगलवार सुबह मेल प्राप्त हुआ।

पढ़ें :- हिमंत बिस्वा सरमा होंगे असम के नए मुख्यमंत्री, सर्बानंद सोनोवाल ने सौंपा इस्तीफा

बता दें कि इससे पहले भी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। गणतंत्र दिवस के मौके पर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी है। इसी साल जनवरी में सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में आया था। इसमें लिखा था कि 24 घंटों के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा मैसेज के बाद पुलिस ने आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया था। आरोपी नाबालिग था।  आईबी के अलर्ट के बाद योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर उन्हें Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X