1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. बंगाल में रोड शो करने पहुंचे अमित शाह , डोमजूर में रिक्‍शा चालक के घर खाना खाया

बंगाल में रोड शो करने पहुंचे अमित शाह , डोमजूर में रिक्‍शा चालक के घर खाना खाया

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ताबड़तोड़ रैलिया और रोड़ शो कर भाजपा का प्रचार कर रहें है। पश्चिम बंगाल में विधानसभा प्रचार के लिए पहुंचे अमित शाह ने आज  डोमजूर में एक रिक्‍शा चालक के घर पर भोजन किया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Amit Shah Arrives At Bengal For Road Show To Have Dinner At Rickshaw Drivers House In Domjur382209 2

डोमजूर: डोमजूर:पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ताबड़तोड़ रैलियां और रोड़ शो कर भाजपा का प्रचार कर रहें है।  पश्चिम बंगाल में विधानसभा प्रचार के लिए पहुंचे अमित शाह ने आज बुधवार को डोमजूर में एक रिक्शा चालक के घर पर भोजन किया। इस दौरान इस विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार राजीब बनर्जी भी उनके साथ मौजूद रहे। बता दें बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष के आज बुधवार को बंगाल में चार रोड शो कर रहे हैं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोलीं- गुंडों के हाथों में नहीं दे सकते बंगाल को

अमित शाह जिस रिक्‍शा चालक के यहां खाना खाने पहुंचे, वह बीजेपी का समर्थक भी है। शाह ने यहां बंगाल के पारंपरिक भोजन और शुद्ध शाकाहारी खाना खाया है

इस बीच केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा, मैंने केवल एक ग्राम पंचायत का दौरा किया, लेकिन जिस उत्साह को मैने यहां देखा, मुझे विश्वास है कि राजीव बनर्जी बहुमत से जीतेंगे। 2 मई को, भाजपा 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी। शाह ने कहा, ममता बनर्जी की हताशा उनके भाषणों और व्यवहार में देखी जा सकती है।

बता दें कि हावड़ा में डोमजूर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो भी किया है।

पढ़ें :- सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X