1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमित शाह ने कांग्रेस नेता से पूछा आप ही बता दें की 70 सालों में क्या किया?

अमित शाह ने कांग्रेस नेता से पूछा आप ही बता दें की 70 सालों में क्या किया?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन ​संसोधन विधेयक 2021 के चर्चा पर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने दिल खोलकर धारा 370 हटाने के फायदे को गिनाते हुए विपक्ष को जमकर लताड़ लगाई। अमित शाह ने कहा कि कश्मीर हमारे दिल में बसता है। हम इसकी चिंता नहीं करेंगे तो और कौन करेगा।

पढ़ें :- गालीबाज दारोगा की सरेआम गुंडई का वीडियो वायरल,युवक पर की थपड़ो की बौछार

हमसे सवाल पूछा जाता है की हमने क्या किया? आप हमसे बार बार ये पूछते हैं कि हमने 17 महीनोंं में क्या किया आज मैं आपसे पूछ रहा हूं कि आप ही बता दे की आपने 70 सालों में क्या किया। जम्मू कश्मीर को तीन परिवार ही चलाते रहे लेकिन आप सब कान खोलकर ये सून लें कि अब यहां रानी के पेट से कोई राजा नहीं पैदा होगा यहां राजा दलित, गरीब और पिछड़ों के वोट से पैदा होगें।

गृहमंत्री ने कहा, हमने अनुच्छेद 370 हटाकर सबसे पहले सबसे वहां पंचायती राज व्यवस्था की स्थापना की। धारा 370 हटाने का मामला अभी कोर्ट में है, कोर्ट ने इस मामले पर अभी स्टे नहीं लगाया है इसे विचाराधीन रखा गया है। कोर्ट जवाब मांगेगी तो हम देंगे आप क्यों इसकी चिंता करते है।

बार बार हम पर इंटरनेट बंद करने के आरोप लगाये जाते है। आप जब सरकार में थे तो शायद आप भूल गये है कि यूपीए सरकार ने 20 सालों तक टेलीफोन बंद कर रखे थे। जिसे अटल जी की सरकार में पुन: खोला गया था। इंटरनेट हमने इसलिए बंद किया था की कोई भी गलत अफवाह न फैला सके। सुख और शांति बनाये रखने के लिए हमसे जो करना पड़े हम जरूर करेंगे।

पढ़ें :- ICC T20I Team Ranking: ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टी 20 आईसीसी रैंकिंग में भारत की  बादशाहत बरकरार 
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...