1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमित शाह का हमला, कहा-कांग्रेस की लीडरशीप इटली से आई है और टीएमसी के वोटर बाहरी

अमित शाह का हमला, कहा-कांग्रेस की लीडरशीप इटली से आई है और टीएमसी के वोटर बाहरी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। बीजेपी के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी के बाहरी कार्ड काा जवाब देते हुए कांग्रेस, कम्युनिस्ट दलों और टीएमसी पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। बीजेपी के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी के बाहरी कार्ड काा जवाब देते हुए कांग्रेस, कम्युनिस्ट दलों और टीएमसी पर निशाना साधा।

पढ़ें :- West Bengal : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चलाई नाव, उनका ये अंदाज देख चौंके लोग

दार्जिलिंग में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘दीदी मुझे बाहरी कहती हैं। वह पीएम नरेंद्र मोदी को बाहरी बताती हैं। दीदी, मैं आपको बताता हूं कि बाहरी कौन हैं। उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट विचारधारा बाहरी है और ये रूस और चीन से आई है।

साथ ही कहा कि कांग्रेस की लीडरशीप बाहरी है, जो इटली से आई है। शाह ने टीएमसी के वोटबैंक को भी बाहरी बताया है। बता दें कि, ममता बनर्जी चुनावी जनसभा में बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्हें बाहरी बताती हैं।

यही नहीं दार्जिलिंग में गोरखा समुदाय को लुभाते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी आपके सम्मान के लिए किसी से भी लड़ने को तैयार है। उन्होंने कहा, ‘गोरखा और नेपाली भाइयों- यदि कोई आपको डराने का प्रयास करता है तो डरें नहीं। गोरखा और नेपाली समुदाय के सम्मान के लिए बीजेपी किसी से भी लड़ सकती है।’

 

पढ़ें :- अमित शाह के बयान पर ओवैसी का पलटवार,बोले- जब मजलूमों को इंसाफ मिलेगा, तब आएगा अमन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...