अमित शाह ने ली चुटकी, कहा- मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता साथ लड़ रहे चुनाव

amit shah
अमित शाह ने ली चुटकी, कहा- मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता साथ लड़ रहे चुनाव

Amit Shah Attacks Opposition In A Rally On The Bjp 38th Foundation Day

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी आज अपना 38वां स्थापना दिवस जोर शोर से मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को मुंबई में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने विपक्षियों पर चुन-चुनकर हमला बोला। शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 संसदीय क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ‘भारत के लोकतंत्र के इतिहास में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है’। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को देश के लिए संकटमोचक बताया और कहा कि जब-जब देश को जरुरत हुई है भाजपा के छोटे से छोटे कार्यकर्त्ता ने महती भूमिका अदा की है। अमित शाह ने कहा कि “जब बाढ़ आती है तो जंगल में हर एक पेड़ गिर जाता है लेकिन जो वट वृक्ष होता है, वो खड़ा रहता है। इसी तरह जब बाढ़ आती है तो सांप बिल्ली सभी अपने आप को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं। आज कल मोदी की बाढ़ में विपक्षी दलों का भी यही हाल है।”

मोदी लहर से हैरान हैं विपक्षी

अमित शाह ने दावा किया कि देश में अगली सरकार भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी। शाह ने कहा कि “हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज 11 करोड़ सदस्य हैं।” भाजपा अध्यक्ष ने पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जी मोदी सरकार से साढ़े चार साल का हिसाब मांगते हैं लेकिन खुद की चार पीढ़ियों का हिसाब नहीं देते हैं”। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी बीजेपी के बारे में झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होने आरक्षण पर पार्टी की स्थिति साफ़ करते हुए कहा कि बीजेपी न तो कभी आरक्षण को नहीं हटाएगी और न किसी को हटाने देगी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे मोदी

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी की 38वें स्थापना दिवस पर पांच लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्टी की 734 जिला इकाइयों के अध्यक्षों से मिलेंगे. मोदी अपनी एप के जरिये वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इन कार्यकर्ताओं और अध्यक्षों से रूबरू होंगे. जिन पांच लोकसभा सीटों का चयन किया गया है उनमें नई दिल्ली, उत्तर पूर्वी दिल्ली, हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर, उत्तर मध्य मुम्बई और बिहार की सारण सीट शामिल हैं. इन सीटों के सांसद मीनाक्षी लेखी, मनोज तिवारी, अनुराग ठाकुर, पूनम महाजन और राजीव प्रताप रूडी हैं.

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी आज अपना 38वां स्थापना दिवस जोर शोर से मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को मुंबई में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने विपक्षियों पर चुन-चुनकर हमला बोला। शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 संसदीय क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 'भारत के लोकतंत्र के इतिहास में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है'। उन्होंने भाजपा…