पश्चिम बंगाल में ममता ने रोका अमित शाह का रास्ता, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की नहीं दी परमिशन

amit shah
पश्चिम बंगाल में ममता ने रोका बीजेपी अमित शाह का रास्ता, हेलिकॉप्टर लैंडिंग नहीं दी प​रमिशन

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी जंग चरम पर है। जुबानी जंग के बाद एक बार फिर ममता ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। इसके बाद राजनीति और गरम हो गयी है। इसके साथ ही जाधवपुर में अमित शाह की रैली को भी इजाजत नहीं दी गई है।

Amit Shah Bengal Jadavpur Rally Helicopter Landing Permission Cancelled :

लोकसभा चुनाव के छह चरणों के बाद भी पश्चिम बंगाल की सियासत गरम है। छह चरणों में यहां पर जमकर हिंसा हुई। आखिरी चरण के तहत 9 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। जिसके लिए सोमवार को अमित शाह की तीन रैलियों का कार्यक्रम है। इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12:30 बजे होनी थी।

लेकिन रैली से कुछ वक्त पहले ही परमिशन रद्द होने की खबर आई है। साथ ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई है। हालांकि, जाधवपुर के अलावा बाकी दोनों रैलियों को इजाजत मिल गई है। वहीं इस मामले के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर गुंडगर्दी करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। गौरतलब है कि पहले भी अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई थी। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वहां पर जमकर हंगामा किया था।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी जंग चरम पर है। जुबानी जंग के बाद एक बार फिर ममता ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। इसके बाद राजनीति और गरम हो गयी है। इसके साथ ही जाधवपुर में अमित शाह की रैली को भी इजाजत नहीं दी गई है। लोकसभा चुनाव के छह चरणों के बाद भी पश्चिम बंगाल की सियासत गरम है। छह चरणों में यहां पर जमकर हिंसा हुई। आखिरी चरण के तहत 9 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। जिसके लिए सोमवार को अमित शाह की तीन रैलियों का कार्यक्रम है। इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12:30 बजे होनी थी। लेकिन रैली से कुछ वक्त पहले ही परमिशन रद्द होने की खबर आई है। साथ ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई है। हालांकि, जाधवपुर के अलावा बाकी दोनों रैलियों को इजाजत मिल गई है। वहीं इस मामले के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर गुंडगर्दी करने का आरोप लगाया है। बीजेपी इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। गौरतलब है कि पहले भी अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई थी। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वहां पर जमकर हंगामा किया था।