अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में फूंका चुनावी बिगुल, कहा-पूर्ण बहुमत से बनाएंगे सरकार

amit shah west bangal
अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में फूंका चुनावी बिगुल, कहा-पूर्ण बहुमत से बनाएंगे सरकार

कोलकाता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नागरिकता संशो​धन कानून पर ‘भ्रम दूर करने’ के लिए एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लाखों शरणार्थियों के लिए सीएए कानून लेकर आए हैं। शाह ने कहा कि बीजेपी को 2014 में 87 लाख वोट मिले थे और 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में 2.3 करोड़ वोट मिले।

Amit Shah Burnt Election Bugle In West Bengal Said Will Form Government With Absolute Majority :

जिसके कारण राज्य के 18 सांसद संसद में प्रतिनिधित्व करके बंगाल को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। गृहमंत्री ने कहा कि जब हम बंगाल में चुनाव के मैदान में थे तो ममता दीदी कहती थीं जमानत बचा लेना। ममता जी ये आंकड़े देख लीजिए, अब आने वाले विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने वाली है।

पश्चिम बंगाल में #’AarNoiAnyai (और नहीं अन्याय) मुहिम की शुरुआत करते हुए बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, बीजेपी आज एक अभियान शुरू कर रही है- और नहीं अन्याय (#AarNoiAnnay) यह अभियान बंगाल में निरंकुश ताकतों को हराने की लड़ाई है।

मैं आज हर बंगाली को बताना चाहता हूं कि अब हम किसी भी अन्याय को स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह यात्रा अभी शुरू हुई है। यह तब समाप्त होगी जब हम 2/3 बहुमत के साथ विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाएंगे। यह बीजेपी के विकास की यात्रा नहीं है, बल्कि बंगाल के विकास की यात्रा है।

कोलकाता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नागरिकता संशो​धन कानून पर 'भ्रम दूर करने' के लिए एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लाखों शरणार्थियों के लिए सीएए कानून लेकर आए हैं। शाह ने कहा कि बीजेपी को 2014 में 87 लाख वोट मिले थे और 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में 2.3 करोड़ वोट मिले। जिसके कारण राज्य के 18 सांसद संसद में प्रतिनिधित्व करके बंगाल को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। गृहमंत्री ने कहा कि जब हम बंगाल में चुनाव के मैदान में थे तो ममता दीदी कहती थीं जमानत बचा लेना। ममता जी ये आंकड़े देख लीजिए, अब आने वाले विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने वाली है। पश्चिम बंगाल में #'AarNoiAnyai (और नहीं अन्याय) मुहिम की शुरुआत करते हुए बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, बीजेपी आज एक अभियान शुरू कर रही है- और नहीं अन्याय (#AarNoiAnnay) यह अभियान बंगाल में निरंकुश ताकतों को हराने की लड़ाई है। मैं आज हर बंगाली को बताना चाहता हूं कि अब हम किसी भी अन्याय को स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह यात्रा अभी शुरू हुई है। यह तब समाप्त होगी जब हम 2/3 बहुमत के साथ विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाएंगे। यह बीजेपी के विकास की यात्रा नहीं है, बल्कि बंगाल के विकास की यात्रा है।