BJP के अध्यक्ष शाह की फिसली जुबान, येद्दियुरप्पा को बताया सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री

येद्दियुरप्पा , अध्यक्ष शाह
BJP के अध्यक्ष शाह की फिसली जुबान, येद्दियुरप्पा को बताया सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री

बेंगलुरू। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की जुबान मंगलवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान फिसल गई। वह कांग्रेस सरकार की बुराई करते-करते बोल पड़े- “पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बी. एस. येद्दियुरप्पा ने देश में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है।” फिर अपनी बात को संभालते हुए शाह ने मीडिया से कहा, “हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश ने कहा था कि अगर अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार की बात की जाए तो येद्दियुरप्पा सरकार पहले स्थान पर है।” इस दौरान येद्दियुरप्पा उनके बगल में बैठे थे।

Amit Shah Calls Bjps Yeddyurappa Most Corrupt :

शाह के बयान से तिलमिलाए पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें अपना बयान ठीक करने का इशारा किया। एक अन्य भाजपा नेता ने भी कुहनी से इशारा करते हुए पार्टी अध्यक्ष को यह अहसास दिलाने की कोशिश की कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है।

इसके बाद शाह ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब है कि सबसे भ्रष्ट सरकार की प्रतियोगिता में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया पहले स्थान पर होंगे। शाह ने आगे कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने कर्नाटक के विकास के लिए बहुत कुछ किया है।

उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटाक्षपूर्ण ट्वीट कर कहा, “अब भाजपा आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी, हमारे शीर्ष गुप्त अभियान के वीडियो का विशेष पूर्वदर्शन करने का समय आ गया है।”

राहुल ने शाह की भारी भूल वाला वीडियो पोस्ट कर कहा, “भाजपा अध्यक्ष की ओर से हमें उपहार मिला है, कर्नाटक में हमारे अभियान को एक बेहद अच्छी शुरुआत मिली है। उन्होंने कहा कि येद्दियुरप्पा ने अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है।”

सिद्दारमैया ने भी शाह को ट्वीट कर सच कहने के लिए धन्यवाद दिया। कर्नाटक की कांग्रेस इकाई की दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर कहा, “कौन जानता था कि अमित शाह सच भी बोल सकते हैं। हम सब आप से सहमत हैं अमितजी कि बीएसवाई-भाजपा सबसे भ्रष्ट हैं।”

सिद्धारमैया ने भी ट्वीट किया, “वाह! शाह तो झूठ बोलते-बालते सच बोल गए। धन्यवाद अमित शाह!”

बेंगलुरू। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की जुबान मंगलवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान फिसल गई। वह कांग्रेस सरकार की बुराई करते-करते बोल पड़े- "पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बी. एस. येद्दियुरप्पा ने देश में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है।" फिर अपनी बात को संभालते हुए शाह ने मीडिया से कहा, "हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश ने कहा था कि अगर अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार की बात की जाए तो येद्दियुरप्पा सरकार पहले स्थान पर है।" इस दौरान येद्दियुरप्पा उनके बगल में बैठे थे।शाह के बयान से तिलमिलाए पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें अपना बयान ठीक करने का इशारा किया। एक अन्य भाजपा नेता ने भी कुहनी से इशारा करते हुए पार्टी अध्यक्ष को यह अहसास दिलाने की कोशिश की कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है।इसके बाद शाह ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब है कि सबसे भ्रष्ट सरकार की प्रतियोगिता में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया पहले स्थान पर होंगे। शाह ने आगे कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने कर्नाटक के विकास के लिए बहुत कुछ किया है।उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटाक्षपूर्ण ट्वीट कर कहा, "अब भाजपा आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी, हमारे शीर्ष गुप्त अभियान के वीडियो का विशेष पूर्वदर्शन करने का समय आ गया है।"राहुल ने शाह की भारी भूल वाला वीडियो पोस्ट कर कहा, "भाजपा अध्यक्ष की ओर से हमें उपहार मिला है, कर्नाटक में हमारे अभियान को एक बेहद अच्छी शुरुआत मिली है। उन्होंने कहा कि येद्दियुरप्पा ने अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है।"सिद्दारमैया ने भी शाह को ट्वीट कर सच कहने के लिए धन्यवाद दिया। कर्नाटक की कांग्रेस इकाई की दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर कहा, "कौन जानता था कि अमित शाह सच भी बोल सकते हैं। हम सब आप से सहमत हैं अमितजी कि बीएसवाई-भाजपा सबसे भ्रष्ट हैं।" सिद्धारमैया ने भी ट्वीट किया, "वाह! शाह तो झूठ बोलते-बालते सच बोल गए। धन्यवाद अमित शाह!"