MCD की जीत, मोदी सरकार के कामकाज पर जनता की मुहर: अमित शाह

कोलकाता| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में मिली जीत को मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर जनता की मुहर बताया।




शाह ने बताया, “हाल ही में पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद अब दिल्ली एमसीडी चुनाव के नतीजों ने भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाया है।”

Amit Shah Celebrates Bjp Victory In Delhi Municipal Polls Calls It A Referendum On Pm Modis Policies :

उन्होंने कहा, “दिल्ली की जनता ने स्पष्ट संकेत दिया है कि नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी। सकारात्मक, विकास और सबको साथ लेकर चलने की राजनीति ही चलेगी।”




शाह ने कहा, “दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर मुहर लगा दी है।” उन्होंने दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के कार्यकताओं को बधाई दी।

कोलकाता| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में मिली जीत को मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर जनता की मुहर बताया। शाह ने बताया, "हाल ही में पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद अब दिल्ली एमसीडी चुनाव के नतीजों ने भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाया है।"उन्होंने कहा, "दिल्ली की जनता ने स्पष्ट संकेत दिया है कि नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी। सकारात्मक, विकास और सबको साथ लेकर चलने की राजनीति ही चलेगी।" शाह ने कहा, "दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर मुहर लगा दी है।" उन्होंने दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के कार्यकताओं को बधाई दी।