प्रयागराज: अमित शाह ने कुंभ में लगाई आस्था की डुबकी, साधु-संतों से करेंगे बातचीत

amit shah
प्रयागराज: अमित शाह ने कुंभ में लगाई आस्था की डुबकी, साधु-संतों से करेंगे बातचीत

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एक दिवसीय प्रवास पर प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में रहेंगे। वहां वे कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम नेता मौजूद थें। अमित शाह संगम में डुबकी लगाने के साथ-साथ संत समाज के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे।

Amit Shah Cm Yogi Adityanath Take Holy Dip At Kumbh Mela In Prayagraj :

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को दोपहर में प्रयागराज पहुंचे और संगम नोज पर त्रिवेणी में साधु-संतों के साथ डुबकी लगाई। शाह ने इससे पहले गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। शाह अपने दौरे में अक्षयवट वृक्ष दर्शन, बड़े हनुमान तथा सरस्वती कूप का दर्शन भी करेंगे। वह अपनी एक दिन की यात्रा के दौरान अलग-अलग पवित्र स्थानों पर जाएंगे और संतों से भी मिलेंगे।

संतों से करेंगे मुलाकात

बीजेपी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक, त्रिवेणी संगम में स्नान करने के बाद अमित शाह प्रयागराज के दौरान विभिन्न पवित्र स्थानों पर जाएंगे और संतों से मिलेंगे। शाह की यात्रा ऐसे वक्त में हो रही है जब विभिन्न हिन्दुत्व समूह सरकार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कई बार कहा है कि पार्टी मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की जमीन की मिल्कियत का मामला उच्चतम न्यायालय में लंबित है।

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एक दिवसीय प्रवास पर प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में रहेंगे। वहां वे कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम नेता मौजूद थें। अमित शाह संगम में डुबकी लगाने के साथ-साथ संत समाज के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे।बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को दोपहर में प्रयागराज पहुंचे और संगम नोज पर त्रिवेणी में साधु-संतों के साथ डुबकी लगाई। शाह ने इससे पहले गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। शाह अपने दौरे में अक्षयवट वृक्ष दर्शन, बड़े हनुमान तथा सरस्वती कूप का दर्शन भी करेंगे। वह अपनी एक दिन की यात्रा के दौरान अलग-अलग पवित्र स्थानों पर जाएंगे और संतों से भी मिलेंगे।संतों से करेंगे मुलाकातबीजेपी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक, त्रिवेणी संगम में स्नान करने के बाद अमित शाह प्रयागराज के दौरान विभिन्न पवित्र स्थानों पर जाएंगे और संतों से मिलेंगे। शाह की यात्रा ऐसे वक्त में हो रही है जब विभिन्न हिन्दुत्व समूह सरकार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग कर रहे हैं।भाजपा अध्यक्ष ने कई बार कहा है कि पार्टी मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की जमीन की मिल्कियत का मामला उच्चतम न्यायालय में लंबित है।