देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर शाह की हाईप्रोफाइल बैठक, NSA, IB और RAW चीफ भी मौजूद

amit shah ajeet dobhal
देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर शाह की हाईप्रोफाइल बैठक, NSA, IB और RAW चीफ भी मौजूद

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा को रोंकने के साथ ही देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह एक उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं। उनकी इस बैठक में गृह सचिव राजीव गौबा, NSA अजीत डोभाल, IB चीफ, RAW चीफ सहित गृह मंत्रालय के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक की मुख्य वजह पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा है। बता दें कि यहां हुई हिंसा में 5 बीजेपी कार्यकर्ता और 3 टीएमसी कार्यकर्ता शामिल हैं।

Amit Shah High Level Meeting On Internal Security Nsa Ajit Doval Ib Chief Are Present :

बता दें कि इस हाईप्रोफाइल बैइक में इस बैठक में देश की आंतरिक सुरक्षा से जुड़े तमाम पहलुओं पर चर्चा हो रही है। गौरतलब हो कि पश्चिम बंगाल में हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी सोमवार को वहां काला दिवस मना रही है। इसके अलावा राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। जिसमें यहां लगातार हो रही हिंसा पर विस्तार से चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि इसके बाद राज्यपाल गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने जाएंगे।

बताते चले कि गृह मंत्रालय ने इस हिंसा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए एडवाइजरी भी जारी की थी। जिसके जवाब में ममता बनर्जी सरकार ने कहा कि राज्य में स्थिती नियंत्रण में है। राज्य के मुख्य सचिव मलय कुमार ने गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में कहा है कि हिंसा के सभी मामलों में बिना किसी देरी के कड़ी और उचित कार्रवाई की गई है। उनके मुताबिक इस घटना में कुछ शरारती तत्वों का हाथ है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा को रोंकने के साथ ही देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह एक उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं। उनकी इस बैठक में गृह सचिव राजीव गौबा, NSA अजीत डोभाल, IB चीफ, RAW चीफ सहित गृह मंत्रालय के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक की मुख्य वजह पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा है। बता दें कि यहां हुई हिंसा में 5 बीजेपी कार्यकर्ता और 3 टीएमसी कार्यकर्ता शामिल हैं। बता दें कि इस हाईप्रोफाइल बैइक में इस बैठक में देश की आंतरिक सुरक्षा से जुड़े तमाम पहलुओं पर चर्चा हो रही है। गौरतलब हो कि पश्चिम बंगाल में हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी सोमवार को वहां काला दिवस मना रही है। इसके अलावा राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। जिसमें यहां लगातार हो रही हिंसा पर विस्तार से चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि इसके बाद राज्यपाल गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने जाएंगे। बताते चले कि गृह मंत्रालय ने इस हिंसा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए एडवाइजरी भी जारी की थी। जिसके जवाब में ममता बनर्जी सरकार ने कहा कि राज्य में स्थिती नियंत्रण में है। राज्य के मुख्य सचिव मलय कुमार ने गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में कहा है कि हिंसा के सभी मामलों में बिना किसी देरी के कड़ी और उचित कार्रवाई की गई है। उनके मुताबिक इस घटना में कुछ शरारती तत्वों का हाथ है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।