370 पर राहुल गांधी के बयान का इस्तेमाल करता है PAK, शर्म करें कांग्रेसी: अमित शाह

amit shah
370 पर राहुल गांधी के बयान का इस्तेमाल करता है PAK, शर्म करें कांग्रेसी: अमित शाह

नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली के सिलवासा में बहुत सी विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। सिलवासा में परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए शाह ने कहा जम्मू-कश्मीर से 370 को रद्द किए जाने का विरोध करने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस नेतृत्व पर हमला किया है।

Amit Shah In Silvassa Said Whatever Rahul Gandhi Says It Has Been Used By Pakistan Parliament :

अमित शाह ने रविवार को केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली में कहा कि 370 पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान के संसद में तारीफ होती है, उनके इस बयान को पाकिस्तान UN में अपनी याचिका में शामिल करता है। इसके लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए।

अनुच्छेद 370 पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि पिछले संसद सत्र में मोदी जी ने ऐतिहासिक फैसला लिया। अनुच्छेद 370 और 35ए देश के एकीकरण में बाधा था। मोदी जी को आपने फिर से प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। मोदी जी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था। 370 के हटने से जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते खुले हैं, आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोकी है, जम्मू कश्मीर को पूरी तरह से भारत के साथ मिलाने का काम हुआ है।

लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सब लोग इस फैसले पर सरकार के साथ हैं लेकिन कुछ लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं। आज राहुल गांधी जो भी बयान देते है उसका उपयोग पाकिस्तान की संसद में होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया। आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है। उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है। कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है।

नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली के सिलवासा में बहुत सी विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। सिलवासा में परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए शाह ने कहा जम्मू-कश्मीर से 370 को रद्द किए जाने का विरोध करने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस नेतृत्व पर हमला किया है। अमित शाह ने रविवार को केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली में कहा कि 370 पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान के संसद में तारीफ होती है, उनके इस बयान को पाकिस्तान UN में अपनी याचिका में शामिल करता है। इसके लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए। अनुच्छेद 370 पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि पिछले संसद सत्र में मोदी जी ने ऐतिहासिक फैसला लिया। अनुच्छेद 370 और 35ए देश के एकीकरण में बाधा था। मोदी जी को आपने फिर से प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। मोदी जी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था। 370 के हटने से जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते खुले हैं, आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोकी है, जम्मू कश्मीर को पूरी तरह से भारत के साथ मिलाने का काम हुआ है। लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सब लोग इस फैसले पर सरकार के साथ हैं लेकिन कुछ लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं। आज राहुल गांधी जो भी बयान देते है उसका उपयोग पाकिस्तान की संसद में होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया। आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है। उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है। कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है।