1. हिन्दी समाचार
  2. राम मंदिर निर्माण पर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा-चार महीने के अंदर बनेगा आसमान छूता राम मंदिर

राम मंदिर निर्माण पर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा-चार महीने के अंदर बनेगा आसमान छूता राम मंदिर

Amit Shah Made A Big Statement On The Construction Of Ram Temple Said Ram Temple Will Be Built Within Four Months

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। झारखंड के पाकुड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जनसभा में राम मंदिर निर्माण का समय बता दिया है। शाह ने कहा कि चार महीने के अंदर अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि अभी कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के लिए फैसला दिया।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

सकैड़ों वर्षें से दुनिया भर के भारतीयों की मांग थी कि राज जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि दशकों हर कोई राम मंदिन निर्माण चाहता था लेकिन कांग्रेस और उसके वकील कोर्ट में इसके सामने रोड़ा अटकाते रहते थे। अमित शाह ने कहा कि, कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है?

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए अमित शाह ने राम मंदिर निर्माण का समय भी बता दिया। शाह ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, 4 माह के अंदर आसमान को छूता हुआ प्रभु राम का मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है।’ चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि ये भूमि वीरों की है और सबसे पहले अंग्रेजों को देश छोड़ने की किसी ने चेतावनी दी तो इसी भूमि ने दी थी।

उन्होंने कहा कि संथाल हूल की लड़ाई में अंग्रेजों से लड़ते-लड़ते यहां के आदिवासियों ने बलिदान दिया और अंग्रजों के दांत खट्टे करने का काम किया। साथ ही उन्होंने मीर जाफर के कृत्यों को उजागर करते हुए कहा कि उसके जैसा कोई प्रतिनिधि चुनकर न आ जाए।

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...