अमित शाह हो सकते हैं अगले वित्त मंत्री, पियूष गोयल के नाम पर भी हो सकता है विचार

amit shah
अमित शाह को गृह मंत्रालय, राजनाथ को मिला रक्षा मंत्रालय, जानें किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड बहुमत के बाद अब मोदी के मंत्रिमंडल पर चर्चाए शुरु हो गई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष का कार्यकाल समाप्त होने के चलते व गांधीनगर से जीतने वाले अमित शाह को वित्त मं​त्रायल दिया जा सकता है। हालाकि इसके लिए पियूष गोयल के नाम पर भी विचार किया जा सकता है। ​इसकी मुख्य वजह ये है कि वित्त मंत्री अरूण जेटली की बीमारी के चलते वो दो बार वित्त मंत्रालय संभाल चुके हैं।

Amit Shah Might Be Next Finance Minister Of India :

सूत्रों का कहना है कि यह तय है कि जेटली वित्त मंत्री का पद नहीं लेंगे। पार्टी उन्हे कोई ऐसी जिम्मेदारी दे सकती है जिसमें तनाव कम हो। बता दें कि पीएम मोदी और अमित शाह के बाद पार्टी में अरूण जेटली का नंबर आता है, ऐसे में उन्हे दरकिनार नहीं किया सकता हे।

लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद भाजपा कार्यालय में गुरुवार को हुए कार्यक्रम में वो नजर नहीं आए। जेटली 2 हफ्ते से सार्वजनिक तौर पर नहीं देखे गए हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वो सक्रिय हैं। उन्होंने मोदी और पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई का मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड बहुमत के बाद अब मोदी के मंत्रिमंडल पर चर्चाए शुरु हो गई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष का कार्यकाल समाप्त होने के चलते व गांधीनगर से जीतने वाले अमित शाह को वित्त मं​त्रायल दिया जा सकता है। हालाकि इसके लिए पियूष गोयल के नाम पर भी विचार किया जा सकता है। ​इसकी मुख्य वजह ये है कि वित्त मंत्री अरूण जेटली की बीमारी के चलते वो दो बार वित्त मंत्रालय संभाल चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि यह तय है कि जेटली वित्त मंत्री का पद नहीं लेंगे। पार्टी उन्हे कोई ऐसी जिम्मेदारी दे सकती है जिसमें तनाव कम हो। बता दें कि पीएम मोदी और अमित शाह के बाद पार्टी में अरूण जेटली का नंबर आता है, ऐसे में उन्हे दरकिनार नहीं किया सकता हे। लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद भाजपा कार्यालय में गुरुवार को हुए कार्यक्रम में वो नजर नहीं आए। जेटली 2 हफ्ते से सार्वजनिक तौर पर नहीं देखे गए हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वो सक्रिय हैं। उन्होंने मोदी और पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई का मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।