1. हिन्दी समाचार
  2. CAA Support Rally: अमित शाह बोले- विपक्ष कर रहा दुष्प्रचार, मुसलमानों को भड़काया जा रहा

CAA Support Rally: अमित शाह बोले- विपक्ष कर रहा दुष्प्रचार, मुसलमानों को भड़काया जा रहा

Amit Shah On Caa

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में यूपी की राजधानी लखनऊ के बंगला बाजार इलाके में रैली का आयोजन हुआ। इस रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंच पर पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा मौजूद रहे।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: किसान को मुफ्त बिजली, कर्ज माफ, बेरोजगार युवाओं को 1500 समेत कांग्रेस ने किए ये वादें

कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कहा, दुष्प्रचार कर देश को तोड़ने वाले लोगों के कारण आज बीजेपी को यह जन जागरण अभियान करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि सीएए से देश के मुसलमानों की नागरिकता चली जाएगी। ममता दीदी, अखिलेश, राहुल बाबा आप लोग मंच खोज लें। आपको बता दें कि अमित शाह की सीएए के समर्थन में यह छठी रैली है। इससे पहले वे अहमदाबाद, जोधपुर, नई दिल्ली, जबलपुर, वैशाली में जनसभाएं कर चुके हैं।

पढ़ें :- रूबीना दिलैक ने शादी की रस्मों के बीच ऐसे दिखाया प्यार, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

गृह मंत्री ने कहा कि संसद के सत्र में जब हमारी सरकार बिल लाई तो राहुल बाबा एंड कंपनी विरोध में काउ-काउ कर रही थी। इस मुद्दे पर भ्रम फैलाया जा रहा है कि इस कानून से मुसलमानों की नागरिकता चली जाएगी। विपक्ष का कोई भी नेता चर्चा करने के लिए तैयार हो जाए तो हमारी ओर से स्वतंत्रदेव सिंह चर्चा के लिए तैयार हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि राहुल बाबा कान खोल कर सुन लें कि उनकी पार्टी की वजह से ही भारत माता के दो टुकड़े धर्म के आधार पर हुए। शाह ने कहा, इस बिल में किसी की नागरिकता लेने का प्रावधान नहीं है। पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश में रहने वाले अल्पसंख्यकों पर वहां अत्याचार हुए, वहां उनके धार्मिक स्थल तोड़े जाते हैं। वो लोग वहां से भारत आए हैं। ऐसे शरणार्थियों को नागरिकता देने का ये बिल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...