1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. तमिलनाडु: शाह ने स्टालिन पर कसा तंज, कहा- उन्हें सिर्फ बेटे को सीएम बनाने की चिंता है

तमिलनाडु: शाह ने स्टालिन पर कसा तंज, कहा- उन्हें सिर्फ बेटे को सीएम बनाने की चिंता है

गृहमंत्री ने जनता से राज्य में अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन की सरकार को लाने की अपील की. यही नहीं, तमिलनाडु के विकास के लिए उन्होंने राज्य में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने की अपील की.

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: ‘भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति’ को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर शनिवार को जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही तमिलनाडु के किसान, बेरोज़गार युवा और मछुआरे की चिंता है. बता दें कि तमिलनाडु (Tamil Nadu Assembly Election 2021) में अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन की सरकार के लिए अमित शाह ने तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में जनसभा को संबोधित किया.

पढ़ें :- UP Election 2022 : कैराना में अमित शाह ने किया घर-घर प्रचार, चुनाव आयोग के कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी को तमिलनाडु के किसान, बेरोज़गार युवा और मछुआरे की चिंता है और स्टालिन जी को उदयनिधि को मुख्य​मंत्री बनाने की चिंता है. इसके साथ ही गृहमंत्री ने जनता से राज्य में अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन की सरकार को लाने की अपील की. यही नहीं, तमिलनाडु के विकास के लिए उन्होंने राज्य में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने की अपील की. आपको बताते चलें कि राज्य में राजग बैनर के तहत अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके चुनाव लड़ रहे हैं.

मालूम हो, यहां चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आयोजित रोड शो में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने हिस्सा लिया. इस दौरान अपनी पार्टियों के झंडो को हाथों में लिए गठबंधन पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक नजर आये. इसके साथ ही यहाँ ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगे. कल तमिलनाडु में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. अभिनेत्री से नेता बनीं सुंदर को बीजेपी ने यहाँ पर द्रमुक के डॉक्टर एन एझिलन के खिलाफ मैदान में उतारा है. छह अप्रैल को तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए वोट पड़ने हैं. वहीं, दो मई को मतों की गिनती की जाएगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...