हेलिकॉप्टर से ही मालदा की रैली में पहुंचेंगे अमित शाह, मिली मंजूरी

amit shah
हेलिकॉप्टर से ही मालदा की रैली में पहुंचेंगे अमित शाह, मिली मंजूरी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के बीच तनाव और बढ़ गया है। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह 22 जनवरी को यहां पहुंच रहे हैं। इस रैली के लिए अधिकारियों ने कमर कस ली है. 22 जनवरी को मालदा में रैली के बाद शाह 23 जनवरी को झाड़ग्राम और सिऊरी जाएंगे। 22 जनवरी की रैली में शाह कोलकाता से मालदा, हेलीकॉप्टर से जाएंगे, जिसकी अनुमति प्रशासन ने सोमवार को दी।

Amit Shah S Malda Rally Mamata Benerjee Govt Denies Permission To Land Bjp Chief Helicopter :

विवाद के बाद मिली हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत

इससे पहले उनके हेलिकॉप्टर को उतारने की अनुमति देने से प्रशासन इनकार कर दिया गया है। इतना ही नहीं जिस स्कूल के ग्राउंड पर रैली प्रस्तावित थी उसकी अनुमति भी डीएम ने नहीं दी थी। हालांकि विवाद बढ़ने पर जिला प्रशासन ने सोमवार को उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति दे दी है।

टीएमसी-बीजेपी में बढ़ीं खींचतान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की 22 जनवरी को मालदा में रैली प्रस्तावित है। अंतिम समय में उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत न मिलने पर टीएमसी और बीजेपी के बीच खींचतान बढ़ गई। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद चल ही रहा था कि कुछ देर बाद ही डीएम की ओर से एक और निर्देश जारी किया गया, जिसमें उन्हें हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत मिल गई।

अमित शाह पिछले दिनों स्वाइन फ्लू से पीड़ित थे और उन्हें इलाज के लिए अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया था। गत रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। भाजपा पश्चिम बंगाल में रथ यात्राएं निकालना चाहती थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इसकी अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसके बाद भाजपा राज्य में रैलियां करने जा रही है। भाजपा की पहली रैली मंगलवार को मालदा में होनी है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के बीच तनाव और बढ़ गया है। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह 22 जनवरी को यहां पहुंच रहे हैं। इस रैली के लिए अधिकारियों ने कमर कस ली है. 22 जनवरी को मालदा में रैली के बाद शाह 23 जनवरी को झाड़ग्राम और सिऊरी जाएंगे। 22 जनवरी की रैली में शाह कोलकाता से मालदा, हेलीकॉप्टर से जाएंगे, जिसकी अनुमति प्रशासन ने सोमवार को दी। विवाद के बाद मिली हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत इससे पहले उनके हेलिकॉप्टर को उतारने की अनुमति देने से प्रशासन इनकार कर दिया गया है। इतना ही नहीं जिस स्कूल के ग्राउंड पर रैली प्रस्तावित थी उसकी अनुमति भी डीएम ने नहीं दी थी। हालांकि विवाद बढ़ने पर जिला प्रशासन ने सोमवार को उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति दे दी है। टीएमसी-बीजेपी में बढ़ीं खींचतान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की 22 जनवरी को मालदा में रैली प्रस्तावित है। अंतिम समय में उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत न मिलने पर टीएमसी और बीजेपी के बीच खींचतान बढ़ गई। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद चल ही रहा था कि कुछ देर बाद ही डीएम की ओर से एक और निर्देश जारी किया गया, जिसमें उन्हें हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत मिल गई। अमित शाह पिछले दिनों स्वाइन फ्लू से पीड़ित थे और उन्हें इलाज के लिए अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया था। गत रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। भाजपा पश्चिम बंगाल में रथ यात्राएं निकालना चाहती थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इसकी अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसके बाद भाजपा राज्य में रैलियां करने जा रही है। भाजपा की पहली रैली मंगलवार को मालदा में होनी है।