1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, आरोप लगाने वाले पीएम मोदी से मांगे माफी

गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, आरोप लगाने वाले पीएम मोदी से मांगे माफी

गुजरात में गोधरा कांड (Godhra incident) की घटना के बाद भड़के दंगों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आज अपनी बात खुलकर रखी है। दरअसल, एक बार ये घटना एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, साल 2002 गुजरात दंगों में सुप्रीम कोर्ट में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली क्लीन चिट को बरकरार रखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात में गोधरा कांड (Godhra incident) की घटना के बाद भड़के दंगों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आज अपनी बात खुलकर रखी है। दरअसल, एक बार ये घटना एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, साल 2002 गुजरात दंगों में सुप्रीम कोर्ट में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली क्लीन चिट को बरकरार रखा है।

पढ़ें :- PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा-कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा

शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने पीएम मोदी पर आरोप लगाने वाले लोगों से माफी मांगने की बात कही है। यही नहीं इस दौरान अमित शाह  (Amit Shah) ने मोदी की एसआईटी के सामने और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ईडी के समक्ष पूछताछ की तुलना की है। एक इंटरव्यू में ​अमित शाह ने कहा कि, मोदी जी एसआईटी के सामने नाटक करते हुए नहीं गए थे।

इशारों—इशारों में अमित शाह  (Amit Shah) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी उस दौरान ये नहीं कहा था कि मेरे समर्थन में आओ गांव-गांव से आओ, नहीं आते तो MLA को बुला लो, MP को बुला लो, पूर्व सांसद को बुला लो।

दरअसल, नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी बीते कई दिनों से लगातार राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। 13 जून से शुरू हुई पूछताछ के साथ ही दिल्ली समेत देश के कई शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था। वहीं, कांग्रेस नेता के समर्थन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ सड़कों पर जुटी थी।

पढ़ें :- Breaking-बिहार विधानसभा में महागठबंधन सरकार 24 को करेगी साबित बहुमत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...