HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अमित शाह ने ​कहा, दीदी के घर के दायरे में हुई है रेप की घटना क्या ऐसे ही होती है महिला सुरक्षा

अमित शाह ने ​कहा, दीदी के घर के दायरे में हुई है रेप की घटना क्या ऐसे ही होती है महिला सुरक्षा

दूसरे चरण के चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में वोट मांगने नंदीग्राम गए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कुछ दिन पहले बीजेपी कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नंदीग्राम। दूसरे चरण के चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में वोट मांगने नंदीग्राम गए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कुछ दिन पहले बीजेपी कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है।

पढ़ें :- सिक्किम के पूर्व मंत्री का शव पश्चिम बंगाल की नहर में मिला, नौ दिनों से थे लापता

शाह ने आगे कहा, जहां ममता दीदी निवास करती हैं उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक बलात्कार की घटना घटी। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जीताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जीताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।

आपको बता दें कि 1 अप्रैल को बंगाल में दूसरे चरण का चुनाव होना है। दूसरे चरण के चुनाव में सभी लोगो की नजर नंदीग्राम के विधान सभा सीट पर लगी हुई है। जहां से ममता बनर्जी के खिलाफ कभी उनके खास रहे शुभेंदु अधिकारी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। शुभेंदु के समर्थन में ही आज वहां गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया है।

 

पढ़ें :- राजीव कुमार फिर बने पश्चिम बंगाल के DGP, लोकसभा चुनाव के दौरान हटाया था चुनाव आयोग ने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...