वैशाली में अमित शाह बोले- नीतीश के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा एनडीए

amit shah
वैशाली में अमित शाह बोले- नीतीश के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा एनडीए

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर देश वासियों की शंकाओं को दूर करने को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार के वैशाली पहुंचे। वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जदयू के साथ गठबंधन अटूट है। नीतीश के नेतृत्व में ही बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा है कि बिहार में विरोधियों को भ्रम दूर कर लेना चाहिए। एनडीए का गठबंधन अटूट है।

Amit Shah Said In Vaishali Nda Will Contest Bihar Assembly Elections Under Nitishs Leadership :

अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी और कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून पर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी बताएं कि क्या मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर गलत किया। कांग्रेस कहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा तो कत्लेआम होगा लेकिन आप सभी ने देखा कि इन दोनों मामलों पर विपक्ष को देश की जनता ने करारा जवाब दिया है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर देश वासियों की शंकाओं को दूर करने को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार के वैशाली पहुंचे। वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जदयू के साथ गठबंधन अटूट है। नीतीश के नेतृत्व में ही बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा है कि बिहार में विरोधियों को भ्रम दूर कर लेना चाहिए। एनडीए का गठबंधन अटूट है। अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी और कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून पर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी बताएं कि क्या मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर गलत किया। कांग्रेस कहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा तो कत्लेआम होगा लेकिन आप सभी ने देखा कि इन दोनों मामलों पर विपक्ष को देश की जनता ने करारा जवाब दिया है।