राहुल गांधी की राजनीतिक शैली अलोकतांत्रिक: अमित शाह

राहुल गांधी की राजनीतिक शैली अलोकतांत्रिक: अमित शाह
राहुल गांधी की राजनीतिक शैली अलोकतांत्रिक: अमित शाह

Amit Shah Says Rahul Gandhi Style Of Politics In Undemocretic

नई दिल्ली। संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक शैली को अलोकतांत्रिक करार दिया। शाह ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। इस बैठक में मोदी ने भी शिरकत की थी।

शाह ने फ्रांस से राफेल जेट विमानों की खरीद को लेकर संसद को बाधित करने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए इस समझौते के मुख्य बिंदुओं को विस्तार से समझाते हुए कहा, “लेकिन क्या इस समझौते की हर छोटी-बड़ी जानकारी पर चर्चा करना देश के लिए अच्छा होगा?”

शाह ने केंद्रीय बजट 2018 की सराहना करते हुए इसे किसानों और मध्य वर्ग के लोगों के लिए फायदेमंद बताया। बता दें कि 7 फरवरी को मोदी के राज्यसभा में भाषण के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी काफी तेज हंसी थीं। इसके बाद मोदी ने कहा था कि रामायण सीरियल के बाद अब इस हंसी को सुनने का सौभाग्य मिला है।

नई दिल्ली। संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक शैली को अलोकतांत्रिक करार दिया। शाह ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। इस बैठक में मोदी ने भी शिरकत की थी। शाह ने फ्रांस से राफेल जेट विमानों की खरीद को लेकर संसद को बाधित करने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए…