संसद में गतिरोध को लेकर भाजपा सांसदों का उपवास

भाजपा सांसदों ,
संसद में गतिरोध को लेकर भाजपा सांसदों का उपवास

Amit Shah Sit On Dharna In Karnataka During Pm Modi Called Fast

नई दिल्ली। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी सातों सांसद संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में लगातार व्यवधान के विरोध में गुरुवार को उपवास पर हैं। भाजपा ने संसद सत्र में व्यवधान के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

चांदनी चौक क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी, नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी, पश्चिम दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा, उत्तर पश्चिम दिल्ली से सांसद उदित राज, दक्षिण दिल्ली से सांसद रमेश बिधुड़ी और उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने इस एकदिवसीय उपवास में भाग लिया।

यह उपवास शाम चार बजे खत्म होगा। नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु भी उपवास पर बैठे सांसदों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा उत्तर-पूर्व दिल्ली में विकास कार्यो की उपेक्षा करने के विरोध में अनिश्चितकालीन उपवास करेंगे।

तमिलनाडु अपने एक दिवसीय तमिलनाडु दौरे के दौरान उपवास पर रहेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के हुबली में उपवास करेंगे जबकि पार्टी के सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में उपवास करेंगे।

भाजपा नेताओं के इस उपवास से पहले सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों पर कथित तौर पर अत्याचारों के खिलाफ राजघाट में पार्टी की एकदिवसीय उपवास का नेतृत्व किया था।

नई दिल्ली। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी सातों सांसद संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में लगातार व्यवधान के विरोध में गुरुवार को उपवास पर हैं। भाजपा ने संसद सत्र में व्यवधान के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। चांदनी चौक क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी, नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी, पश्चिम दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा, उत्तर पश्चिम दिल्ली से सांसद उदित राज, दक्षिण दिल्ली से सांसद रमेश…