सरकार बनते ही जम्मू कश्मीर से हटाया जायेगा धारा 370 : अमित शाह

amit
सरकार बनते ही जम्मू कश्मीर से हटाया जायेगा धारा 370 : अमित शाह

रांची। लोकसभा चुनाव 2014 में धारा 370 हटाने का दावा करने वाली भाजपा ने एक बार फिर जम्मू कश्मीर से इस धारा को हटाने का नया पैंतरा चला है। भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया है कि सत्ता में आते ही धारा 370 को हटा दिया जायेगा। झारखण्ड पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार क समय जवानों के सिर काटे गये। हम ऐसी घटनाओं को नहीं भूल सकते। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने तय किया है कि देश की जनता को फिर प्रधानमंत्री बनाना हे। मोदी जी जैसा नेतृत्व वर्षों बाद मिला है।

Amit Shah Spoken In Jharkhand People Decided To Make Narendra Modi Again Pm :

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि 70 वर्षों से देश पर राज करने वाली सरकारों ने 50 करोड़ गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने गरीबों, दलितों और आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया है। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच वर्षों में सात करोड़ गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देने का काम किया है।

इसके साथ ही आठ लाख परिवारों केा शौचालय देकर माताओं-बहनों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है। इसके साथ ही 2.5 करोड़ गरीबों को घर देने का नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कांग्रेस ने गरीबों को लूटने का काम किया है। गरीबों को कांग्रेस सरकार से कोई लाभ नहीं हुआ, जबकि बीजेपी सरकार ने पांच वर्षों में वह सब काम करके दिखा दिया, जिससे गरीबों को सीधे फायदा पहुंच रहा है।

रांची। लोकसभा चुनाव 2014 में धारा 370 हटाने का दावा करने वाली भाजपा ने एक बार फिर जम्मू कश्मीर से इस धारा को हटाने का नया पैंतरा चला है। भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया है कि सत्ता में आते ही धारा 370 को हटा दिया जायेगा। झारखण्ड पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार क समय जवानों के सिर काटे गये। हम ऐसी घटनाओं को नहीं भूल सकते। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने तय किया है कि देश की जनता को फिर प्रधानमंत्री बनाना हे। मोदी जी जैसा नेतृत्व वर्षों बाद मिला है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि 70 वर्षों से देश पर राज करने वाली सरकारों ने 50 करोड़ गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने गरीबों, दलितों और आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया है। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच वर्षों में सात करोड़ गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर देने का काम किया है। इसके साथ ही आठ लाख परिवारों केा शौचालय देकर माताओं-बहनों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है। इसके साथ ही 2.5 करोड़ गरीबों को घर देने का नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कांग्रेस ने गरीबों को लूटने का काम किया है। गरीबों को कांग्रेस सरकार से कोई लाभ नहीं हुआ, जबकि बीजेपी सरकार ने पांच वर्षों में वह सब काम करके दिखा दिया, जिससे गरीबों को सीधे फायदा पहुंच रहा है।