1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. गुपकार गठबंधन को अमित शाह ने बताया गैंग, कहा- गुपकर गैंग जम्मू कश्मीर में फिर से आतंक का दौर चाहता है

गुपकार गठबंधन को अमित शाह ने बताया गैंग, कहा- गुपकर गैंग जम्मू कश्मीर में फिर से आतंक का दौर चाहता है

Amit Shah Told The Gang Alliance Gang Said The Group Wants Terror Again In Jammu And Kashmir

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में लामबंद हो रहे विपक्षी दलों को आडे़ हाथों लेते हुए आज कहा कि कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्मू कश्मीर को एक बार फिर से आतंक और उथल पुथल के दौर में ले जाना चाहते हैं।

पढ़ें :- अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात की दर्दनाक मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक, राहुल ने की उद्धव सरकार से अपील

गुपकर घोषणा पत्र को लेकर जम्मू और कश्मीर में चल रही सरगर्मियों के बारे में अमित शाह ने आज सिलसिलेवार टि्वट कर इन सभी दलों की कड़ी आलोचना की और कहा कि ये चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू और कश्मीर में हस्तक्षेप करें। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी से भी गुपकर के बारे में अपना रूख स्पष्ट करने को कहा। शाह ने टि्वट किया, “ गुपकर गैंग वैश्विक हो रहा है। वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू और कश्मीर में हस्तक्षेप करें। गुपकर गैंग ने भारत के तिरंगे का अपमान किया है।

क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकर गैंग के इन कदमों का समर्थन करते हैं? उन्हें देश के लोगों के समक्ष अपना रूख स्पष्ट करना चाहिए। ” उन्होंने कहा , “ कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्मू कश्मीर को एक बार फिर आतंक तथा उथल पुथल वाले दौर में ले जाना चाहते हैं। वे दलितों , महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं जो हमने अनुच्छेद 370 को हटाकर सुनिश्चित किये हैं।

इसीलिए लोग उन्हें हर जगह खारिज कर रहे हैं। ” गृह मंत्री ने जोर देकर कहा , “ जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग रहा है, है और सदैव रहेगा। भारत के लोग राष्ट्रीय हितों के खिलाफ किसी भी अपवित्र गठबंधन को अब और बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकर गैंग राष्ट्रीय मूड के साथ चले अन्यथा लोग इसे डुबो देंगे। ”

पढ़ें :- अरुण जेटली जी मुझसे बड़े थे और मेरे हर संकट में भाई का काम किए : अमित शाह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...