पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से शुरू हुआ ‘युवा उद्घोष’, 25 छात्र हिरासत में

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से शुरू हुआ 'युवा उद्घोष', 25 छात्र हिरासत में
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से शुरू हुआ 'युवा उद्घोष', 25 छात्र हिरासत में

वाराणसी। लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभी से कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘युवा उद्घोष’ में संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम के शुरुआत से ठीक पहले शांतिभंग के आरोप में 25 छात्रों को हिरासत में ले लिया गया है। ये सभी छात्र महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के हैं।

भाजपा ‘युवा उद्घोष’ कार्यक्रम को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर काशी से लांच कर रही है। काशी क्षेत्र के बाद पार्टी प्रदेश के दूसरे क्षेत्रों में भी युवा उद्घोष का आयोजन करेगी। इस कार्यक्रम को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। कार्यक्रम में अमित शाह के साथ सूबे के मुखिया योगी अदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, राज्यमंत्री अनुपमा जयसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर और नीलकण्ठ तिवारी भी शिरकत करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- उप्र का बजट गांव, गरीब और युवाओं को समर्पित : योगी आदित्यनाथ }

इस कार्यक्रम में 17 हजार ऐसे युवा शामिल होंगे जिसकी उम्र 17 साल या उससे अधिक होगी। वहीं संगठन के कार्यकर्ताओं के समानांतर नए सदस्यों के तौर पर पार्टी से युवाओं को जोडऩे के युवा उद्घोष के इस आयोजन को पार्टी पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर काशी से लांच कर रही है। काशी क्षेत्र के बाद पार्टी सूबे के अन्य पांच क्षेत्रों में युवा उद्घोष का आयोजन करेगी।

छात्रों ने किया हंगामा-

{ यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी नाइट के पास पर छपी सीएम योगी की तस्वीर, आयोजक डॉ. आनंद झा के मंसूबों पर उठे सवाल }

इस कार्यक्रम से पहले ही शांति भंग की आशंका के चलते महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के करीब 25 छात्रों को हिरासत में लिया गया है। इन छात्रों को कैंट थाने में रखा गया है।

Loading...