1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम ममता बनर्जी पर अमित शाह का हमला, कहा-बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो कहां बोला जाएगा?

सीएम ममता बनर्जी पर अमित शाह का हमला, कहा-बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो कहां बोला जाएगा?

By शिव मौर्या 
Updated Date

Amit Shahs Attack On Cm Mamta Banerjee Said Where Will Jai Shri Ram Be Spoken In Bengal

कोलकता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले वहां का राजनीतिक पारा बढ़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर लगातार हमले बोल रही है। इसके साथ ही आने वाले चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने का दावा कर रही है। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने एक रैली को संबोधित किया।

पढ़ें :- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से थे भर्ती

अमित शाह ने कूचबिहार में एक जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि जय श्री राम बोलना माने गुनाह है। अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि दीदी हमेशा पीएम मोदी से झगड़ती रहती हैं।

सुभाष बाबू के कार्यक्रम में भी उन्होंने झगड़ा किया। आखिर सुभाष बाबू का कार्यक्रम था तो उसमें झगड़ा न करतीं, लेकिन वह झगड़ा करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में ऐसी सरकार बना दीजिए, जो मोदी जी के साथ चलकर बंगाल के विकास काम करे। एक इंजन मोदी सरकार का और दूसरा इंजन बंगाल की बीजेपी सरकार का रहेगा तो मिलकर राज्य को बहुत आगे ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा, बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

शाह ने आरोप लगाया कि ममता बंगाल को नीचे ले गईं। सभा में मौजूद लोगों से अमित शाह ने अपील की कि 10 साल तक टीएमसी को मौका दिया। एक मौका नरेंद्र मोदी (पीएम) को दें। हम आपको पांच साल में सोनार बांग्ला दे देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शाह ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार आने से रोजगार के अवसर बनेंगे। उन्होंने दावा किया कि राज्य में सरकार आने से किसानों की आय बढ़ेगी।

 

पढ़ें :- भगोड़े नीरव मोदी के प्रत्यर्पण का रास्ता साफ, ब्रिटेन के गृह मंत्री ने दी मंजूरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...