दिल्ली चुनाव से पहले अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा-जहां झुग्गी है वहीं मकान देने का करेंगे काम

amit shah
दिल्ली चुनाव से पहले अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा-जहां झुग्गी है वहीं मकान देने का करेंगे काम

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा ऐलान किया है। अमित शाह ने कहा कि मैं दिल्ली के झुग्गी—झोपड़ी में रहने वालों से कहना चाहता हूं कि आप​ चिंता मत कीजिए, जहां झुग्गी झोपड़ी है वहीं मकान देने काम नरेंद्र मोदी करने वाले हैं। गृहमंत्री ने कहा कि एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू हो गया है। इसके साथ ही 20 हजार झुग्गियों को पक्का मकान देने की शुरूआत हो चुकी है।

Amit Shahs Big Announcement Before Delhi Elections :

केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने सिर्फ लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया है। इस कारण एमसीडी से लेकर लोकसभा चुनाव तक आम आदमी पार्टी का पत्ता साफ हो गया है। गृहमंत्री ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की।

उन्होंने कहा कि इमरान खान भी सरकार के कामों का सबूत मांगते हैं इसी तरह राहुल और केजरीवाल भी यही काम करते है। उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी झूठ फैलाने का काम कर रहे है। अमित शाह ने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता केजरीवाल से हिसाब मांगेंगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की 80 फीसदी बातें झूठी होती हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा ऐलान किया है। अमित शाह ने कहा कि मैं दिल्ली के झुग्गी—झोपड़ी में रहने वालों से कहना चाहता हूं कि आप​ चिंता मत कीजिए, जहां झुग्गी झोपड़ी है वहीं मकान देने काम नरेंद्र मोदी करने वाले हैं। गृहमंत्री ने कहा कि एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू हो गया है। इसके साथ ही 20 हजार झुग्गियों को पक्का मकान देने की शुरूआत हो चुकी है। केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने सिर्फ लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया है। इस कारण एमसीडी से लेकर लोकसभा चुनाव तक आम आदमी पार्टी का पत्ता साफ हो गया है। गृहमंत्री ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की। उन्होंने कहा कि इमरान खान भी सरकार के कामों का सबूत मांगते हैं इसी तरह राहुल और केजरीवाल भी यही काम करते है। उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी झूठ फैलाने का काम कर रहे है। अमित शाह ने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता केजरीवाल से हिसाब मांगेंगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की 80 फीसदी बातें झूठी होती हैं।