1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चेन्नई में कमल खिलाने के लिए बीजेपी के दिग्गज नेता ने झोंकी ताकत, खुशबू सुंदर के समर्थन में अमित शाह का रोड शो

चेन्नई में कमल खिलाने के लिए बीजेपी के दिग्गज नेता ने झोंकी ताकत, खुशबू सुंदर के समर्थन में अमित शाह का रोड शो

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में बीजेपी का डंका बजाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज चेन्नई में रोड शो कर रहे हैं। बीजेपी नेता अमित शाह ने तमिलनाडु के थाउजेंड लाइट्स विधानसभा में इस विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के लिए रोड शो किया। यहां 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की सभी सीटों पर मतदान होने हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में बीजेपी का डंका बजाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज चेन्नई में रोड शो कर रहे हैं। बीजेपी नेता अमित शाह ने तमिलनाडु के थाउजेंड लाइट्स विधानसभा में इस विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के लिए रोड शो किया। यहां 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की सभी सीटों पर मतदान होने हैं।

पढ़ें :- Delhi MCD Election 2022 : दोपहर 2 बजे तक लगभग 30 फीसदी मतदान, भाजपा ने लगाया धांधली का आरोप

चेन्नई में अमित शाह का रोड शो जारी है। उनके साथ खुशबू सुंदर मौजूद हैं। यहां बीजेपी का वोट शेयर कम है। डीएमके और एआईएडीएमके का वोट शेयर ज्यादा है। जयललिता और करुणानिधि की मौत के बाद बीजेपी तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रही है।

तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टियों के बड़े बड़े धुरंधर चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं। रैलियों और जनसभाओं के लिए लगातार वोटर्स को साधने की कोशिश की जा रही है। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए सीटों को लेकर भाजपा का अन्नाद्रमुक के साथ समझौता है। भाजपा को राज्य विधानसभा की 20 सीटें मिली हैं। समझौते के तहत कन्याकुमारी लोकसभा सीट भी भाजपा के हिस्से में आई है।

पढ़ें :- सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की बड़ी घोषणा, न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरेगी भाजपा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...