1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही. 

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली. जेडीयू से गठबंधन टूटने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय सीमांचल दौरे पर पहुंचे हैं. शुक्रवार जनसभा को संबोधित करने के बाद गृहमंत्री किशनगंज पहुंचे. वहीं, आज गृहमंत्री किशनगंज शहर के बूढ़ी काली माता के मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. फिर टेढ़ागाछ में नेपाल बॉर्डर स्थित फतेहपुर एसएसबी कैंप जाएंगे, जहां विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा शाम में पूर्णिया के चूनापूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे जहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

पढ़ें :- Delhi BJP U-turn : आदेश गुप्ता बोले AAP को बहुमत मिला, अगला मेयर उन्हीं का होगा

बता दें कि, शुक्रवार को जनसभा रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही.

JDU से गठबंधन टूटने के बाद पहली रैली

बता दें कि, JDU और BJP का बीते महीने गठबंधन टूट गया था. बिहार में हुई सियासी उल्टफेर के बाद अमित शाह का ये पहला दौरा था. बताया जा रहा है कि, लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र अमित शाह के ये दौरा था.

पढ़ें :- Gujarat Result 2022: गुजरात में 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह, भाजपा ने शुरू की तैयारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...