यूपी में कांग्रेस वोट कटवा रह गई : अमित शाह

Amit Shan Ne Up Pahunch Congress Par Sadha Nishana

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को आयोजित राज्यस्तरीय परिवर्तन महारैली में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बसपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। लेकिन उन्होंने सबसे बड़ी टिप्पणी संसद में मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही कांग्रेस को लेकर साधा। शाह ने यूपी में अपनी खोई जमीन को दोबारा पाने की कोशिश में हर शहर और कस्बे की धूल छान रही कांग्रेस को यूपी में वोट कटवा पार्टी की संज्ञा दे डाली।

दरअसल अमित शाह हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए बसपा के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के अवाहन पर की गई रैली में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस रैली में बीजेपी का कोई योगदान भले ही न रहा हो लेकिन बहुजन स्वाभिमान मंच के माध्यम से अमित शाह ने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।




शाह ने सबसे पहले मायावती को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का बीजेपी में आना बसपा के ताबूत में कील की तरह है। 2014 के चुनावों में मोदी लहर एक बार बसपा का सूपड़ा साफ कर चुकी है।

इसके साथ ही उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार गरीबों का भला नहीं कर पाई है। केन्द्र सरकार ने पिछले दो सालों में यूपी सरकार को 1 लाख करोड़ रूपए दिए हैं, सीएम अखिलेश यादव को बताना चाहिए उन्होंने उस पैसे से क्या किया है।

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को सोचने की जरूरत है, सपा से बसपा और बसपा से सपा होते—होते 15 साल बीत गए हैं, लेकिन इन सालों में यूपी की जनता को क्या मिला। जनता वहीं खड़ी है। मायावती ने सीएम रहते 30 हजार करोड़ के घोटाले किए और सपा सरकार में हुई लूट में हिस्सेदारी को लेकर चाचा—भतीजे के बीच लड़ाई चल रही है।




अपने भाषण के अंत में शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी की भाषा में 2017 के चुनावों में कांग्रेस की भूमिका वोट कटवा की होगी। राहुल गांधी सपा और बसपा को जितवाने के प्रयास में किसान यात्रा रैली कर रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस के 10 साल तक केन्द्र की सत्ता में रहते हुए सपा और बसपा के बल पर ही उनकी सरकार चल पाई थी।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को आयोजित राज्यस्तरीय परिवर्तन महारैली में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बसपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। लेकिन उन्होंने सबसे बड़ी टिप्पणी संसद में मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही कांग्रेस को लेकर साधा। शाह ने यूपी में अपनी खोई जमीन को दोबारा पाने की कोशिश में हर शहर और कस्बे की धूल छान रही कांग्रेस को यूपी में वोट कटवा पार्टी की संज्ञा दे…