1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Amitabh Bachch एपिसोड शूट करने से पहले हो जातें हैं परेशान, कहा- हाथ पांव कांपने लग जाते

Amitabh Bachch एपिसोड शूट करने से पहले हो जातें हैं परेशान, कहा- हाथ पांव कांपने लग जाते

क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का 14वां सीजन है. 7 अगस्त से शो टेलीकास्ट होगा. हर साल शो को काफी पसंद किया जाता है. टीआरपी रेटिंग में भी बिग बी का शो छाया रहता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो के 12 सीजन होस्ट कर चुके हैं. शो के लॉन्च इवेंट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने बताया वो कैसे शो की तैयारी करते हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का 14वां सीजन है. 7 अगस्त से शो टेलीकास्ट होगा. हर साल शो को काफी पसंद किया जाता है. टीआरपी रेटिंग में भी बिग बी का शो छाया रहता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो के 12 सीजन होस्ट कर चुके हैं. शो के लॉन्च इवेंट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने बताया वो कैसे शो की तैयारी करते हैं.

पढ़ें :- अमिताभ सर मेरे भगवान हैं, उनके साथ 'गुडबाय' में काम करना सम्मान की बात : रश्मिका मंदाना

यकीन करना मुश्किल होगा मगर आज भी सदी के महानायक को एपिसोड के शूट से पहले नर्वसनेस होती है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने मीडिया से बातचीत में कहा- ये बड़ा भयंकर सवाल है क्योंकि हाथ पांव कांपने लग जाते हैं. अभी यहां से निकलूंगा तो सोचूंगा क्या होगा कल, कैसे होगा.

हर दिन एक डर लगा रहता है कि कैसे कंडक्ट करेंगे अपने आपको. बिग बी ने बताया कि केबीसी होस्ट, कंटेस्टेंट और ऑडियंस की मिली जुली कोशिश है. जिस तरह से लोग इसका स्वागत करते हैं वो मोटिवेटिंग है.

अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा 

बिग बी ने कहा- जब लोग आते हैं, मैं हमेशा उनका शुक्रिया करता हूं क्योंकि उनकी वजह से ही हम हैं. उनका इंटरेस्ट और प्यार हमें ये शो जारी रखने पर मोटिवेट करता है. ये कंटेस्टेंट्स पर भी निर्भर करता है. सभी साथ आते हैं तब मिलकर ये शो बना है. वाकई में ये अमिताभ बच्चन का काम को लेकर पैशन ही है कि हर बार जब भी वे कैमरे के सामने आते हैं, अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं. वे अपने काम को कैजुअली नहीं लेते. काम को लेकर उनके इसी पॉजिटिव साइड ने उन्हें सदी का महानायक बनाया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...