1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. जया के बयानो के चलते ट्रोल हुए अमिताभ, ट्रोलर्स ने कहा-पहले धर्मपत्नी को समझाओ

जया के बयानो के चलते ट्रोल हुए अमिताभ, ट्रोलर्स ने कहा-पहले धर्मपत्नी को समझाओ

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी शो KBC में दिखाई देने वाले हैं। वह इन दिनों इसी शो के शूट में व्यस्त हैं। इस बीच वह सेट के कई फोटोज को भी शेयर कर रहे हैं जो बेहतरीन हैं। आप देख रहे होंगे वह हर दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर कविता लिख रहे हैं और सभी को नए-नए ज्ञान दे रहे हैं।

अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट की है और लिखा है- ‘जी हां हुजूर मैं काम करता हूं,मैं तरह तरह के काम करता हूं, मैं किस्म-किस्म के काम करता हूं कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में कुछ किए प्रातः-रात जबरदस्ती में ये केबीसी की लत लगी है। अभी तो दिन कुछ बाकी हैं स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं। हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो।

ट्रोल हुए बिग बी

आप देख सकते हैं अंत में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है। वैसे यह कविता उन्होंने कवि भवानी प्रसाद मिश्रा से प्रभावित होकर शेयर की है जो बड़ी बेहतरीन है लेकिन इसके चक्कर में वह ट्रोल हो गए हैं। दरअसल उनकी पोस्ट पर लोग उन्हें जया बच्चन को समझाने के लिए कह रहे हैं।

View this post on Instagram

जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूँ, मैं तरह तरह के काम करता हूँ , मैं क़िस्म क़िस्म के काम करता हूँ कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में कुछ किए प्रात- रात ज़बरदस्ती में ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं – ab हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो🙏🙏 (Aadaraniya kavivar Bhavani Prasad Mishra se prabhavit )

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आप जानते ही होंगे जया बच्चन ने बीते दिनों बॉलीवुड में होने वाले ड्रग्स केस की जांच के बारे में बात की थी और रवि किशन को अपने निशाने पर लिया था। इस बात से कई लोग नाराज हैं और वह अब अमिताभ को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने अमिताभ की पोस्ट पर लिखा है- ‘मगर आपनी धर्मपत्नी को समझाइए कि वो कुछ अच्छा काम न करें तो उन अच्छे कामों में बाधा ना डालें। इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- ‘कम्यूटर महाशय जया जी को लॉक कर दीजिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...