कोरोना वायरस ने टोड़ी सालों पुरानी रिवायत, बिग बी के घर नहीं लगेगा ‘जलसा’

कोरोना वायरस ने टोड़ी सालों पुरानी रिवायत, बिग बी के घर नहीं लगेगा 'जलसा'
कोरोना वायरस ने टोड़ी सालों पुरानी रिवायत, बिग बी के घर नहीं लगेगा 'जलसा'

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के घर सालों से ये रिवायत चली आ रही है कि जलसा के बाहर हर रविवार शाम फैंस का जमावड़ा लगता है। फैंस अपने फेवरेट सितारे से मिलने के लिए हर रविवार जमा होते हैं और अमिताभ भी सभी से मिलने के लिए घर से बाहर आते हैं, हालांकि इस रविवार यह नहीं पाएगा। ऐसा इसलिए नहीं होगा क्योंकि कोरोना वायरस के चलते सभी को सचेत रहने की जरूरत है।

Amitabh Bachchan Cancels Sunday Meet At Jalsa Asks Fans To Be Safe Tweet :

अमिताभ ने ट्वीट कर दी जानकारी


अमिताभ बच्चन ने फैंस से उनके घर जलसा के बाहर जमा ना होने का आग्रह किया है, अमिताभ ने कहा संडे मीट के लिए जलसा न आए क्योंकि मैं नहीं आ रहा हूं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट कर लिखा, ‘T 3470 – To all Ef and well wishers an earnest request !PLEASE DO NOT COME TO JALSA GATE TODAY .. SUNDAY MEET am not going to come. Take PRECAUTIONS .. be safe. Sunday का दर्शन Jalsa पे cancel है , कृपया कोई वहां जमा ना हों आज श्याम को। सुरक्षित रहें।

बता दें कि अमिताभ ने ये आग्रह देश और दुनियाभर में फैलते कोरोना वायरस को देखते हुए किया है। अमिताभ ने सभी से सुरक्षित रहने और सावधानियों पर ध्यान देने को कहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने नमस्ते करते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के घर सालों से ये रिवायत चली आ रही है कि जलसा के बाहर हर रविवार शाम फैंस का जमावड़ा लगता है। फैंस अपने फेवरेट सितारे से मिलने के लिए हर रविवार जमा होते हैं और अमिताभ भी सभी से मिलने के लिए घर से बाहर आते हैं, हालांकि इस रविवार यह नहीं पाएगा। ऐसा इसलिए नहीं होगा क्योंकि कोरोना वायरस के चलते सभी को सचेत रहने की जरूरत है। अमिताभ ने ट्वीट कर दी जानकारी अमिताभ बच्चन ने फैंस से उनके घर जलसा के बाहर जमा ना होने का आग्रह किया है, अमिताभ ने कहा संडे मीट के लिए जलसा न आए क्योंकि मैं नहीं आ रहा हूं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट कर लिखा, 'T 3470 - To all Ef and well wishers an earnest request !PLEASE DO NOT COME TO JALSA GATE TODAY .. SUNDAY MEET am not going to come. Take PRECAUTIONS .. be safe. Sunday का दर्शन Jalsa पे cancel है , कृपया कोई वहां जमा ना हों आज श्याम को। सुरक्षित रहें। बता दें कि अमिताभ ने ये आग्रह देश और दुनियाभर में फैलते कोरोना वायरस को देखते हुए किया है। अमिताभ ने सभी से सुरक्षित रहने और सावधानियों पर ध्यान देने को कहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने नमस्ते करते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।