लेखिका बनी बिग बी की बेटी श्वेता नंदा, अक्टूबर में लॉन्च होगी किताब

shweta bacchan,बिग बी , श्वेता नंदा
लेखिका बनी बिग बी की बेटी श्वेता नंदा, अक्टूबर में लॉन्च होगी किताब

Amitabh Bachchan Daughter Shweta Nanda To Publish Debut Novel In October

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा हमेशा ही खुद फिल्मी दुनिया से दूर रहती है। हालांकि वह इसके बाद भी लाइमलाइट में रहती हैं। श्वेता भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन अब वह अपनी किताब को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि श्वेता की पहली किताब ‘पैराडाइज टॉवर्स’ अक्टूबर में लॉन्च होने वाली है।

श्वेता ने अपने एक बयान में बताया कि किताब लिखने का खयाल उनके मन में कैसे आया। श्वेता ने कहा, ‘मेरे मन में ‘पैराडाइज टॉवर्स’ लिखने का विचार एक सुबह जागने के बाद आया। यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है। मैं कथाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं। बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी।’ उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली किताब प्रकाशित होने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर बेचैन भी हैं। किताब को हॉर्पर कॉलिंस इंडिया प्रकाशित कर रही है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि श्वेता की किताब की लॉन्चिंग के मौके पर पूरा बच्चन परिवार उनके साथ मौजूद होगा।

बता दें कि यह पहली किताब अक्तूबर में लॉंच की जायेगी।

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा हमेशा ही खुद फिल्मी दुनिया से दूर रहती है। हालांकि वह इसके बाद भी लाइमलाइट में रहती हैं। श्वेता भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन अब वह अपनी किताब को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि श्वेता की पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' अक्टूबर में लॉन्च होने वाली है। श्वेता ने अपने एक बयान में बताया कि किताब लिखने का खयाल उनके मन में…