अमिताभ बच्चन ने बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री को दान किए इतने लाख रुपए

अमिताभबच्चन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद
अमिताभ बच्चन ने बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री को दान किए इतने लाख रुपेय

मुंबई। बीते दिनों में भारी बारिश के कहर ने वहां के लोगों का जीवन अस्तव्यस्त कर दिया था स्थिति ऐसी हो गई थी कि न तो वहां के लोगों के पास छत थी और न ही खाने के लिए खाना। ऐसे में बिहार पीढ़ितों के लिए कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है उसी लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम सामने आया है। अमिताभ बच्चन ने इन पीड़ितों की मदद के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को 51 लाख रुपये दान किये हैं।

Amitabh Bachchan Donated So Many Rupees To Chief Minister To Help Bihar Flood Victims :

अमिताभ बच्चन के इस दान की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ़ें हो रहीं हैं। यहां तक कि एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “अमिताभ बच्चन ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए यहां के मुख्यमंत्री को 51 लाख रुपये दान किये हैं। आपका धन्यवाद।”

वहीं इस यूजर को बड़ी सादगी से अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई देते हुए कहा, “आपकी कृपा बनी रहे। किसी देशवासी की पीड़ा के लिए हम सबको हाथ बढ़ाना चाहिए।” अमिताभ बच्चन ने सादगी भरे अंदाज में यूजर का धन्यवाद भी किया, साथ ही यह भी सीख दी कि किसी की पीड़ा के वक्त उनका साथ देना चाहिए।

मुंबई। बीते दिनों में भारी बारिश के कहर ने वहां के लोगों का जीवन अस्तव्यस्त कर दिया था स्थिति ऐसी हो गई थी कि न तो वहां के लोगों के पास छत थी और न ही खाने के लिए खाना। ऐसे में बिहार पीढ़ितों के लिए कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है उसी लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम सामने आया है। अमिताभ बच्चन ने इन पीड़ितों की मदद के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को 51 लाख रुपये दान किये हैं। अमिताभ बच्चन के इस दान की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ़ें हो रहीं हैं। यहां तक कि एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, "अमिताभ बच्चन ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए यहां के मुख्यमंत्री को 51 लाख रुपये दान किये हैं। आपका धन्यवाद।" https://twitter.com/aspalod/status/1181974739004227585 वहीं इस यूजर को बड़ी सादगी से अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई देते हुए कहा, "आपकी कृपा बनी रहे। किसी देशवासी की पीड़ा के लिए हम सबको हाथ बढ़ाना चाहिए।" अमिताभ बच्चन ने सादगी भरे अंदाज में यूजर का धन्यवाद भी किया, साथ ही यह भी सीख दी कि किसी की पीड़ा के वक्त उनका साथ देना चाहिए। https://twitter.com/SrBachchan/status/1182018861098385408