1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. चलते शो के बीच Amitabh Bachchan पर आई मुसीबत, एक्टर बोले- ऐ भाई कोई बचाएगा हमको

चलते शो के बीच Amitabh Bachchan पर आई मुसीबत, एक्टर बोले- ऐ भाई कोई बचाएगा हमको

 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी होस्टिंग से शो को और इंटरेस्टिंग बना देते हैं। तो वहीं वह कंटेस्टेंट से मस्ती करते दिखते हैं तो कभी अपना कोई पुराना किस्सा शेयर करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी होस्टिंग से शो को और इंटरेस्टिंग बना देते हैं। तो वहीं वह कंटेस्टेंट से मस्ती करते दिखते हैं तो कभी अपना कोई पुराना किस्सा शेयर करते हैं। आपको बता दें, शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें कपल आपस में नोंक-झोंक करने लगता है और उनकी शिकायतों का पिटारा खत्म नहीं होता।

पढ़ें :- प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी Disha Patani

इससे पहले तो अमिताभ बच्चन भी उनकी बातें सुनते हैं लेकिन एक वक्त पर वह भी परेशान हो जाते हैं। पत्नी ने की पति की शिकायत इस एपिसोड में कंटेस्टेंट धवल हॉट सीट पर बैठे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी आई हैं जो दर्शकों की सीट पर बैठी होती हैं।

धवल बताते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर प्रपोज किया था। तब अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी से पूछते हैं कि क्या अभी भी ये उतने ही रोमांटिक हैं? जवाब में वह कहती हैं, ‘नहीं सर, बिल्कुल भी टाइम नहीं देते।’ परेशान हुए बिग बी अमिताभ बच्चन दर्शकों की ओर देखते हुए कहते हैं, ‘मेरी मैरिज काउंसलर की उपाधि तय हो गई है।’

इसक बाद कंटेस्टेंट की पत्नी कहती हैं कि उनकी एक और शिकायत है। यह सुनकर अमिताभ बच्चन अपना सिर पकड़ लेते हैं। आगे अमिताभ क्रू की ओर देखते हुए कहते हैं, ‘ऐ भाई कोई बचाएगा हमको।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...