1. हिन्दी समाचार
  2. पोलैंड में पिता हरिवंश राय बच्चन को मिला सम्मान, तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक हुए अमिताभ

पोलैंड में पिता हरिवंश राय बच्चन को मिला सम्मान, तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक हुए अमिताभ

Amitabh Bachchan Father Poet Hariwansh Rai Bachchan Honoured In Poland

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों पोलैंड में हैं लेकिन आपको बता दें कि वो किसी शूटिंग के लिए नहीं गए हैं। अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो पोलैंड की हैं और उन फोटोज में अमिताभ बच्चन ने वहां जाने का कारण भी बताया है।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

दरअसल, अमिताभ के पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया है। अमिताभ ने पोलैंड एयरपोर्ट से फोटोज साझा कर लिखा, ‘ये वो देश है विदेश में, जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है। एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली बात और कुछ नहीं हो सकती’।

इन फोटोज को साझा करने के कुछ समय बाद उन्होंने यूरोप के सबसे पुराने चर्च से फोटोज शेयर की है। इनमें चर्च के अंदर की खूबसूरत कलाकारी के अलावा हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देते हुए फोटोज शामिल है।

उन्होंने पोलैंड के लोगों और बिशप का आभार जताते हुए लिखा, ‘पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना…दिल को छू गया और यह भावुक कर देने वाली घड़ी है…उनकी (पिता हरिवंश राय बच्चन) आत्मा को शांति होगी…बिशप और पोलैंड के लोगों को धन्यवाद…इतना बड़ा सम्मान’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पर अमिताभ जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा 2020 में उनकी गुलाबो सिताबो, चेहरे, झुंड के अलावा तीन साउथ मूवीज शामिल है।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...