जया बच्चन से नहीं अपनी मां तेजी बच्चन से हुई स्टाइल की समझ: अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan

मुंबई। सदी के महानायक कहे जाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की स्टाइल और लुक से कोई उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनके स्टाइल के सब फैन हैं। हालांकि, अमिताभ अपने स्टाइलस होने का श्रेय अपनी मां तेजी बच्चन को देते हैं और कहते हैं कि उन्हें फैशन और स्टाइल की समझ अपनी मां तेजी बच्चन से ही मिली है।

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मां और मैं, 1950 के दशक की शुरुआत, मां ने मुझे फैशन और स्टाइल की समझ दी। यह मेरा पहला सूट, टाई और अन्य चीजें हैं, जो इलाहबाद में एक समारोह में शामिल होने के लिए मां ने मुझे पहनने को कहा था। फैशन या स्टाइल को लेकर उनके द्वारा दी गई समझ कभी नहीं बदली।”

{ यह भी पढ़ें:- KBC 10: केबीसी का पहला प्रोमो रिलीज़, देखिये अमिताभ बच्चन का मजेदार रैप }

फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अजय देवगन का ये 7 साल का बेटा, स्टंटबाजी के मामले में टाइगर श्रॉफ को पीछे छोड़ा }

मुंबई। सदी के महानायक कहे जाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की स्टाइल और लुक से कोई उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनके स्टाइल के सब फैन हैं। हालांकि, अमिताभ अपने स्टाइलस होने का श्रेय अपनी मां तेजी बच्चन को देते हैं और कहते हैं कि उन्हें फैशन और स्टाइल की समझ अपनी मां तेजी बच्चन से ही मिली है। अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर…
Loading...