1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan को आया गुस्सा, बेसबॉल बैट लेकर तोड़ी दीवार कहा- 80 की उम्र के बाद भी…

Amitabh Bachchan को आया गुस्सा, बेसबॉल बैट लेकर तोड़ी दीवार कहा- 80 की उम्र के बाद भी…

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग के सेट से अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा कि वह 80 की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन कुछ चीजें अभी तक नहीं बदली हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग के सेट से अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा कि वह 80 की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन कुछ चीजें अभी तक नहीं बदली हैं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कोई एक्शन सीन कर रहे हैं। अमिताभ (Amitabh Bachchan) किसी फिल्म के सेट पर शीशे की दीवार तोड़ते नजर आए।

पढ़ें :- Actor Rajeev Verma Birthday Special: एक्टर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- मन ऊब चुका है पिता बनते-बनते

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ’53 साल और 80 साल की उम्र के बाद भी कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो कभी नहीं बदलती, एक्शन। अमिताभ बच्चन की इस खास फोटो पर पहला कमेंट उषा जाधव ने किया और कमेंट सेक्शन में हॉर्ट की इमोजी शेयर किया।

इसके अलावा अन्य फैंस ने कमेंट सेक्शन में आग और दिल वाला इमोजी शेयर किया है। इसके अलावा एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि हिंदी फिल्मों का इतिहास है कि जब भी आपकी फिल्म में एंट्री होती या किसी को बचाने आप आते तो जितनी सीटियां या शोर आपकी फिल्मों में होता है वैसा ना कहीं देखा और न ही देखने को मिला। आप भी ईश्वर की अद्भूत रचना हो।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वही फोटोज अपने ब्ल़ॉग पर भी शेयर किया है। एक फोटो में वह बेसबॉल बैट पकड़े हुए टूटे हुए कांच के दरवाजे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह कांच की दीवार तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए एक क्लोज-अप भी शेयर किया है। फोटो में वह कैमरे के बिल्कुल करीब बेसबॉल बैट के साथ नजर आ रहे हैं ऐसा केवल एक्शन सीन का क्लोज-अप सुनिश्चित करने के लिए किया है। अमिताभ (Amitabh Bachchan) स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड की रिलीज़ के लिए भी तैयार हैं, जो नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित है और 4 मार्च को रिलीज़ के लिए होगी।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan पर आई ऐसी मुसीबत कि कौड़ियों के दाम बेच रहे करोड़ों की गाड़ियां

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...