1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan Health Update: फैंस से शेयर किया सेहत का हाल, बताया- चोटें धीरे-धीरे…

Amitabh Bachchan Health Update: फैंस से शेयर किया सेहत का हाल, बताया- चोटें धीरे-धीरे…

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के सेट पर चोट लगने के बाद अपने स्वास्थ्य में सुधार के बारे में एक और अपडेट साझा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amitabh Bachchan Health Update: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट पर चोट लगने के बाद अपने स्वास्थ्य में सुधार के बारे में एक और अपडेट साझा किया है। रविवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ब्लॉग पर स्वास्थ्य अपडेट शेयर  किया।

पढ़ें :- Neha Singh Rathore New Song: मेडल बहे गंगा धार...कहिया सुनबा ए साहब जंतर-मंतर वाला गुहार, नेहा सिंह रठौर का केंद्र पर निशाना

उन्होंने लिखा: चोटें धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। उम्मीद है कि शुभचिंतकों से आज मिलने का मौका मिलेगा.. उनसे दूर होना मंजूर नहीं है, जिनके साथ इतनी ईमानदारी है.. शुभचिंतक का जीवन सर्वोच्च है.. वे हैं इसलिए मैं भी हूं।
इससे पहले मार्च में हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को चोट लग गई थी।

अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को अपने ब्लॉग पर साझा किया। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह और सीटी स्कैन कराने के बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे, जहां वे अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

80 वर्षीय अभिनेता को फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान दाहिनी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। उन्होंने लिखा कि इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई।

पढ़ें :- Deepika Padukone Shared Video: 10 साल बाद अपने एक्स के साथ शेयर किया रोमांटिक तस्वीरें, देखें वीडियो

‘प्रोजेक्ट के’ अश्विनी दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन ड्रामा है। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किए जा रहे इस शो में अमिताभ, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...